Video: मेरा जमीर रोकता है बीजेपी के साथ आने से : अली अनवर


नीतीश कुमार ने कल शाम 6 बजे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद से पूरे राजनीति के गलियारों में भूकंप सा आ गया था। हर कोई नीतीश के इस फैसले पर अपनी टिप्पीणी कर रहा था। नीतीश ने पद से इस्तीफा देने के बाद ही बीजेपी पार्टी केसाथ हाथ मिला लिया था। जेडीयू ने भाजपा के साथ जहां हाथ मिलाया था तो उसके बाद तो जैसे कि सभी के सभी अपने-अपने विचार देने शुरू हो गए थे।

जेडीयू सांसद अली अनवर ने नीतीश के इस फैसले की काफी आलोचना की है। अली अनवर ने कहा कि नीतीश की आत्मा उन्हें महागठबंधन में रहने से रोकती है तो अली ने कहा कि मेरा भी जमीर बीजेपी के साथ जाने से मना करता है। अली अनवर के इस बयान के बाद यह कहा जा रहा है कि जेडीयू में भी काफी लोग हैं जो नीतीश का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

नीतीश ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर जेडीयू सांसद अली अनवर ने कहा कि नीतीश जी ने अपनी आत्मा की आवाज सुनी और बीजेपी के साथ सरकार बना ली। अली ने कहा कि मेरा जमीर बीजेपी के साथ जाने के बिल्कुल ही खिलाफ है।

जेडीयू के राज्यसभा सांसद अली अनवर ने कहा कि मेरा जमीन इसकी इजाजत नहीं देता कि मैं इस कदम का समर्थन करूं।

अली अनवर ने बिहार सरकार सरकार से बाहर होने और बीजेपी के साथ जाने को लेकर कहा कि अगर पार्टी ने मौका दिया, तो मैं अपनी राय रखूंगा।