झारखंड के लातेहार जिले में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बीजेपी के स्थानीय नेता की गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (डीटीओ) पर नेता राजधानी यादव का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बीच सड़क पर ही ऑफिसर को थप्पड़ जड़ दिया।

आपको बता दे कि दरअसल अधिकारी नेता की पर्सनल कार से नेमप्लेट हटवा रहे थे जिस पर पीछे से बीजेपी नेता राजधानी यादव आकर अधिकारी पर हमला करने लगे। इसके बाद अधिकारी ने उन्हें रोका तो नेता उनसे बहस करने लगे। विडियो में बहस करते हुए राजधानी ने अफसर को घूसखोर तक कह दिया और नोटिस दिए बिना नेमप्लेट हटाने पर सवाल करने लगे।

बता दे कि मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अलग किया तो राजधानी से अधिकारी से चिल्लाते हुए पूछा कि बिना पूछे या बगैर नोटिस के गाड़ी से नेम प्लेट कैसे हटा दिए? इसपर अधिकारी ने कहा कि इसके संबंध में अखबार में नोटिस जारी किया जा चुका है। क्या आपने पढ़ा नहीं है? इसपर नेता जी का पारा और चढ़ गया और बोले कि क्या दुनिया अखबार से चलती है।?

बाद में राजधानी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह मंगलवार को भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो के दौरान अपने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते हुए विडियो वायरल हुआ था।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।