वायरल VIDEO: बना मजाक का पात्र बीटिंग रिट्रीट करते हुए गिरा पाकिस्तानी जवान


भारत-पाकिस्तान की सीमा पर होने वाली बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी लोगों के बीच एक अलग ही आकर्षण का के्रंद होती है जिसको देखने के लिए लोग दूर-दूर से तो आते ही हैं साथ ही वह इस सेरेमनी का इंतजार भी करते है। लेकिन रविवार यानि 16 जुलाई को इस सेरेमनी के बीच हो गया कुछ ऐसा की सब लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

बॉर्डर पर हुसैनीवाला में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान पाकिस्तानी एक जवान को इस कदर जोश में आए कि वह खुद को संभाल नहीं सका। दर्शकों की भीड़ के बीच बीटिंग करते हुए ही वह लड़खड़ा कर गिर गया। पाकिस्तानी जवान का ऐसा हाल देखकर वहां पर मौजूद दर्शक जोर जोर से हंसने लगे और पाकिस्तान की हूटिंग करने लगे।

पाकिस्तानी रेंजर के गिरने से यह वीडियो कुछ ही मिनटो में वायरल हो गया। लोग पाक जवान के इस अजीब कारनामे को खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि हुसैनीवाला में रविवार शाम को बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान पाकिस्तान रेंजर गिर गए। वहां उपस्थि लोगों ने जल्दी से गिरने का वीडियों बनाया।

पाक का रेंजर के गिरते ही वहां लोगों ने तालियां बजाना और तेज-तेज हूटिंग करना भी शुरू किया । हैरानी की बात तो यह हुर्ई पाकिस्तानी रेंजर फिसलकार जब नीचे गिरे तो उन्होंने उस समय भी सेरेमनी नहीं छोड़ी और उठकर दोबारा सेरेमनी में अपना जोश दिखाने के लिए खड़े हो गए।