वायरल विडियो : बीच सड़क महिला ने सेना के जवान से बदतमीज़ी और फिर थप्पड़ों की बारिश


आजकल सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने की जो गति है शायद वो कुछ दिनों में प्रकाश की गति को भी पीछे छोड़ दे। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर आज की तरह फ़ैल रहा है। आपको बता दें इस वीडियो को महज 10 घंटों के अंदर ही लगभग 9 लाख लोग देख चुके हैं और कई हज़ार बार इस वीडियो को शेयर भी किया जा चुका है।

इस वीडियो के अंदर एक महिला सेना के जवान के साथ बदसलूकी करती नज़र आ रही है। बेहद गुस्से में भरी महिला बीच सड़क पर सेना के जवान के साथ हाथापाई करते हुए जवान पर थप्पड़ बरसाती दिख रही है। फिलहाल इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है की ये महिला ऐसा क्यों कर रही है।

सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे है जिसमे कुछ लोगों ने महिला के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है की इसकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए और कुछ का कहना है की तुरंत इस मामले की जांच होनी चाहिए की क्यों वर्दी में तैनात सेना के जवान के साथ इस तरह का आपत्तिजनक व्यवहार किया गया है।

इस वीडियो में सेना का जवान खुद को बचाने की कोशिश करता दिख रहा है जिससे साबित होता है इतना कुछ होने के बार भी उनसे गरिमा और मर्यादा का सम्मान करते हुए अपनी तरह से कोई कदम नहीं उठाया।

इस घटना को गर्माते देख सेना के जवान का साथी वहां आता है और महिला को समझाने की कोशिश भी करता है जिसके बाद वह महिला सिल्वर रंग की इंडिका कार जिसका नंबर HR 26 1872 से वहां से निकल जाती है।

Iss video ko share nahi kiya to fb delete kardo🙏🙏Please Share .. Dikhao iske bacho ko or iske parivaar ko k isne kya…

Nai-post ni noong Lunes, Setyembre 11, 2017

इस घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस पुरे मामले का पूरा वीडियो बना दिया और साथ ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। लेकिन हैरानी की बात है की इस मामले की जानकारी उन लोगों को भी नहीं हो पायी है जिन्होंने इस घटना की बाकायदा वीडियो बनाई। अब आप भी देखे और समझे की महिला द्वारा उठाया गया कदम कितना असामाजिक और असंवैधानिक था।