Modi सरकार के खिलाफ जल्द शुरू करेंगे आंदोलन : शरद


सहरसा : जनता दल यूनाईटेड (Janata Dal United) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद शरद यादव ने आज मोदी सरकार के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के विरुद्ध शीघ्र ही आंदोलन चलाया जायेगा।

जनता दल यूनाईटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद शरद यादव ने आज आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो जनता से वादे किये थे वो अभी पुरे नहीं किये है ।

जनता दल यूनाईटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद शरद यादव ने रिपोर्टरो को बताया कि मोदी सरकार के 3 साल पुरे हो गए है पर मोदी ने जनता से जो वादे किये थे वो अभी तक पुरे नहीं किये है उन्होंने जनता के साथ धोखा किया है। और इस समय देश में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

शरद यादव ने बताया कि मोदी सरकार ने जो जनता के साथ वादे किये थे जो अभी तक पुरे नहीं हुए है जिसके खिलाफ वे अब आंदोलन करेंगे । आंदोलन की रूपरेखा तय करने के लिए सभी विपक्षी दलों की बैठक बुलाई जाएगी।

शरद यादव ने बताया कि किसानों के हित की बात करने वाली केंद्र सरकार किसानों के साथ ही भेदभाव कर रही है। किसानों को फसल का उचित मूल्य भी नहीं दिया जा रहा है, जिससे देश में बड़ी संख्या में किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

शरद यादव का ये भी कहना है  कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कर देश की सत्ता हासिल करने वाली मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल में प्रति वर्ष 2 करोड़ युवा बेरोजगार हो रहे हैं।

सांसद शरद यादव ने बताया कि राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर जदयू का निर्णय सही है और पार्टी का महागठबंधन के साथ कोई मतभेद भी नहीं है। शरद यादव ने कहा कि सहरसा शहरी क्षेत्र में जल निकासी से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए 80 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे।

इसके लिए प्राक्कलन तैयार किया जा रहा है। इस मौके पर बिहार के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और विधायक दिनेश यादव सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।