कांग्रेस विधायक को पहनाई गई जूतों की माला , वीडियो हुआ वायरल


कांग्रेस के एक विधायक को शहर के शाहपुर इलाके में उनकी एक रैली के दौरान आज एक व्यक्ति ने जूते का माला पहना दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि गुजरात में वादों पर खरा न उतरने वाले नेताओं के प्रति जनता का गुस्सा उबाल पर है। एक दिन पहले मंगलवार को वडोदरा में गुस्साई भीड़ ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा था। वही बुधवार को अहमदाबाद में कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख को जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है। वह महंगाई के विरोध में यात्रा निकाल रहे थे।

वही दरियापुर सीट से विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने कहा कि जिस आदमी ने उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनायी वो जुआघर चलाता था और उसका गैर-कानूनी धंधा बंद कराने की वजह से वो उनसे नाराज था। कांग्रेस विधायक ने कहा कि वो बंदा कभी मेरा बहुत करीबी था। मेरे दोस्त जैसा था। लेकिन जब मुझे पता चला कि वो गैर-कानूनी जुआघर चलाता है तो मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और उसका गैर-कानूनी धंधा बंद हो गया। मेरे इलाके के लोग जुआ और शराब के कारोबार को लेकर मेरा नजरिया जानते हैं।

बता दे कि गुजरात में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में नेताओं व कार्यकर्ता अपनी-अपनी तरह से सक्रिय हैं। वे विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पहुंच रहे हैं। हालांकि उन्हें जनता का कोपभाजन भी बनना पड़ रहा है। अहमदाबाद के शाहपुर से विधायक गयासुद्दीन शेख महंगाई के विरोध में यात्रा निकाल रहे थे। तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें जूतों की माला पहना दी।