अभी  कर्नाटक की ‌सियासी ड्रामेबाजी खत्म नही हुई हैं। उधर मुख्यमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने के साथ ही येदियुरप्पा ने किसानों की कर्ज माफी का ऐलान किया है। हालांकि इस संबंध में एक-दो दिन में औपचारिक घोषणा की जाएगी। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि अपने वादे के मुताबिक मैं किसानों के कर्जमाफी का ऐलान करता हूं। बहुमत साबित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में 100 फीसदी आश्वस्त हूं कि बहुमत साबित करने में हम सफल रहेंगे।

बीजेपी नेता ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष का शुक्रगुजार हूं कि ये जिम्मेदारी मुझे दी गई है। मैं राज्य के किसानों और एससी-एसटी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे चुना है, मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि मैं उनसे किए सभी वादे को पूरा करूंगा।

येदियुरप्पा ने कहा, “मैं सभी 224 विधायकों के समर्थन की अपील करता हूं, मुझे उम्मीद है कि वह अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर मेरा समर्थन करेंगे। मुझे भरोसा है कि मैं विधानसभा में विश्वास मत प्राप्त करूंगा और अगले 5 साल तक राज्य की सरकार का नेतृत्व करूंगा।  उन्होंने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिला जनादेश राज्य के विकास के लिए है।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।