योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री फावड़ा उठाकर फेंकने लगे मिट्टी


Om Prakash Rajbhar

यूपी सरकार ले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने परिवार के साथ अपने ही गांव के सड़क पर फावड़ा लेकर सड़क निर्माण में जुट गए। उनके इस कार्य के फोटो भी खूब वायरल हो रहे है। राजभर को सड़क बनाने के लिए मिट्टी फेंकते देख आसपास के लोग भी उनके इस काम में भागीदारी के लिए आगे आए। तभी कुछ लोगों ने इसकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दीं। दरअसल, रविवार को गांव में मंत्री जी के बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी होनी है।

om prakash rajbhar

इसमें सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ समेत कई मंत्री शामिल होने या सकते हैं। राजभर का गांव फत्तेपुर वाराणसी से लगभग 32 किलोमीटर दूर है। आज इस गांव में मंत्री महोदय सिर पर मुरेठा बांधकर और हाथों में फावड़ा लिए परिवार समेत सड़क बनाने में जुटे हुए थे। यही वजह है कि नाराज कैबिनेट मंत्री अपने दोनों बेटों के साथ खुद फावड़ा लिए सड़क बनाने में जुट गए।

बता दें कि यूपी सरकार में शामिल होने के बावजूद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर लगातार बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। योग दिवस के मौके पर भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि उनके पास करने के लिए इससे भी बेहतर कई चीजें थीं। यही नहीं कई मौकों पर राजभर सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते रहे हैं।