योगी सरकार समाज कल्याण के लिए कृतसंकल्प है : श्रीकांत


बलिया : उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज कहा कि प्रदेश सरकार समाज कल्याण के लिए कृतसंकल्प है।श्री शर्मा आज यहां समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण के दौरान कहा कि जनता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विश्वसनीयता के बल पर प्रदेश में बहुमत की सरकार बनी है। यह सरकार जनता के हितों के लिए कृतसंकल्प है।

श्री शर्मा जिला अस्पताल की दुर्दशा और व्याप्त गंदगी देख मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ गिरीश चंद्र शर्मा से नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, ”सुधर जाओ, अगली बार माफ नहीं किये जाओगे।” श्री शर्मा समीक्षा बैठक के लिए अस्पताल आते ही सीधे इमरजेंसी मे पहुंचे। उन्होंने वहां सीएमएस से पूछा कि अस्पताल मे फागिंग मशीन कितनी बार चलवाते हो।

सीए एस के चुप रहने पर उन्होने दूसरा सवाल किया,अच्छा यह बताओ मुख्य चिकित्साधीक्षक (सीएमओ) के बंगले पर कितनी बार फागिंग मशीन चलवाते हो। अस्पताल में दर्जनो मरीजों ने मंत्री से पैसा लेकर सुविधा देने की शिकायत की। उन्होंने मरीजों को जल्दी ही शिकायत दूर करने का आश्वासन दिया। अस्पताल मे निरीक्षण के बाद वह समीक्षा बैठक करने चले गए।

– (वार्ता)