भारत और इंग्लैंड के बीच में पहला टेस्ट मैच आज खत्म हो गया है। इंग्लैंड ने इस मैच को 31 रन से जीत लिया है। लेकिन गुरुवार को बर्मिंघम के एजबस्टडन क्रिकेट ग्रांउड पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार 149 रनों की पारी खेली थी।

England cricket team

भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli ने अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों को साइड में रख कर गुरूवार को एक टीम मैन के रूप में दिन की शुरूआत की थी और टीम को मुश्किल वक्त में संभाला था।

Virat Kohli के इस शानदार शतक को मिली है जमकर तारीफ

Virat Kohli

भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 225 गेंदों में 149 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी और भारतीय टीम के आखिरी बल्लेबाज के रूप में वह आउट हो गए थे।

Virat Kohli

कोहली ने अपने दम पर इंग्लैंड की टीम से भारी बढ़त को कमकर दिया था और भारत को पास तक पहुंचा दिया और भारत को महज 13 रनों की बढ़त का सामना करना पड़ा था।

श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने Virat Kohli की तारीफ के बीच किया ऐसा ट्वीट

जब पूरा विश्व क्रिकेटर Virat Kohli की जमकर तारीफ कर रहा था। जिस तरह का योगदान भारतीय टीम के कप्तान ने दिया है उससे तो ये तक माना जा सकता है कि ये उनके कैरियर की सबसे शानदार पारी है।

 Russel Arnold

लेकिन वहीं श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड को ये रास नहीं आया है। रसेल अर्नोल्ड ने गुरुवार रात को दिन की समाप्ति के बाद ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अर्नोंल्ड ने कहीं भी कोहली का जिक्र नहीं किया।

अर्नोल्ड के ट्वीट पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

रसेल अर्नोल्ड ने अपने ट्वीट में केवल लिखा कि ओह मैच ऑन। रसेल अर्नोंल्ड के इस ट्वीट के बाद उनको भारतीय फैंस ने ट्वीटर पर जमकर खरी-खोटी सुनाई। श्रीलंका के इस पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी का ये ट्वीट उनके ही लिए गले की फांस बन गया है।

भारतीय फैंस किसी भी तरह से कोहली के खिलाफ कुछ सहन नहीं कर सकते । इनमें से एक यूजर्स ने तो श्रीलंका की तुलना क्लब टीम से ही कर डाली।