इंग्लैंड के खिलाफ चल रही 3 मैच टी20 सीरीज का दूसरा मैच कल सोफिया गार्डन में खेला गया। जिसमे इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात देते हुए 1-1 मैच की बराबरी कर ली है। मैच में इंग्लैंड के कप्तान ओइन मॉर्गन ने टॉस जीतकर भारत को पहले गेंदबाज़ी का न्योता दिया था।

और साथ ही इंग्लैंड ने एक बदलाव किया है। मोइन अली को बहार करके तेज गेंदबाज जैक बॉल को टीम में शामिल किया और भारत ने कोई बदलाव नहीं किया है।

 

पहले मैच में विराट कोहली कोई खास प्रदर्सन नहीं किया था और धोनी की बात करे तो दूसरे मैच में दमदार पारी खेली जिस वजह से भारत ने इंग्लैंड को खिलाफ 20 में 148 का स्कोर खड़ा किया।

कोहली ने 39 गेंद खेल कर 47 रन की पारी खेली और साथ ही धोनी ने 23 गेंद पर नॉटआउट रहे 32 रन बनायें शुरुआती खेल में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्सन नहीं कर पाई महज 22 रनों पर 3 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट गए थे।

भारत के दुबारा दिए गए स्कोर के जवाब में इंग्लैंड के इनफॉर्म सलामी बल्लेबाज़ जैसन रॉय और जोस बटलर महज 32 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

 

कप्तान ओइन मॉर्गन भी जल्दी आउट हो गए। जिसके बाद में युवा बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स ने इंग्लैंड की पारी संभाली और 58 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई।