भारत और इंग्लैंड के बीच में कल से यानी 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज शुरू होनी है। मेजबान टीम इस सीरीज को पूरी तरह से जीतने की कोशिश में है।

India and England

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज से पहले भारत ने एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला था।

🏃‍♂️🏃‍♂️ #TeamIndia #ENGvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

यह मैच चेम्सफोर्ड के काउंटी ग्राउंड में खेला गया था। कल से शुरू होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर हर किसी में एक प्रत्याशा और उत्साह है।

Hardik Pandya ने दिनेश कार्तिक के साथ सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर

Hardik Pandya, Dinesh Karthik

इस बीच Hardik Pandya ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर होस्ट की है जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि यह मेरा नबंर 1. प्यार है। हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं, हार्दिक पंड्या ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि यह मेरा नंबर 1. प्यार है।

Hardik Pandya, Dinesh Karthik

खैर इससे पहले आप कुछ ओर सोच लें हम आपको बताते हैं कि Hardik Pandya के जीवन में उनका प्यार कोर्ई ओर नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक हैं। हां हार्दिक ने दिनेश कार्तिक के साथ एक तस्वीर अपलोड की और उन्हें देख कर साफ लग रहा है कि इन दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

Hardik Pandya ने दिनेश कार्तिक के साथ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

My no. 1 love ❤️ @dk00019

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस तस्वीर को हार्दिक और दिनेश कार्तिक दोनों के ही फैन्स से बेहद प्यार मिला है और साथ ही उन्होंने दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग के लिए कमेंट भी किए हैं।

हालांकि दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने दोनों ही क्रिकेटरों के लिए एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कमेंट दिया है। नीचे आप दीपिका पल्लीकल का यह कमेंट पढ़ सकते हैं।

Hardik Pandya Deepika Pallikal

दीपिका ने अपने कमेंट में साफ लिखा है कि, स्पष्ट रूप से, मुझे रिप्लेस कर दिया गया है!! धन्यवाद दोस्तों।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, दोनों ही इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत केलिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जो 1 अगस्त से शुरू होनी है। हम कल से लड़कों को ब्लू बैक में देखने के लिए उत्साहित हैं।

Hardik Pandya, Dinesh Karthik