भारत और इंग्लैंड के बीच में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसमें पहले टेस्ट मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कई खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Indian Cricket team

भारतीय टीम के इन खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर उठे सवाल

england cricket team

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शिखर धवन, केएल राहुल और अजिंक्या रहाणे ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है और उनकी सोशल मीडिया पर बहुत आलोना भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर उड़ रहा है Hardik Pandya का मजाक

भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पहले टेस्ट के चौथे दिन जब भारत के विराट कोहली और मोहम्मद शमी के रूप में दो झटके मिले थे तो उस समय क्रीज पर ईशांत शर्मा आए थे। फैंस को यही उम्मीद थी कि हार्दिक और ईशांत की जोड़ी भारतीय टीम को एजबेस्टन में इतिहास रचने में पूरा करेगी।

लेकिन Hardik Pandya की एक गलती की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। हार्दिक ने खुद ज्यादा बॉल खेलने के बजाए ईशांत पर भरोसा जताया और वह 15 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। ईशांत को इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद ने एलबीडब्लयू कर दिया।

उसके बाद तो सोशल मीडिया पर पंड्या को लेकर कई तरह के मजाक बनाए गए। एक यूजर ने लिखा, ‘ ईशांत लेट कट और फ्रेंच कट के सहारे रन बना रहे हैं। जबकि हार्दिक पंड्या सिर्फ हेयरकट जानते हैं।’