BREAKING NEWS

भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, नीचे बनी रहेगी आर्थिक वृद्धि दर : अर्थशास्त्री◾अदालत ने आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾अमित शाह की रैली में शरणार्थियों का छलका दर्द◾जम्मू कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी ◾छह घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने नामांकन पत्र किया दाखिल◾TOP 20 NEWS 21 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बेटियों के खिलाफ FIRदर्ज होने पर मुनव्वर राना बोले- मुझ पर दर्ज करो मुकदमा, मैंने ऐसी बागी बेटियां पैदा की◾कोर्ट ने चंद्रशेखर आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हारे तो Indian team के इन दिग्गज खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज

इंग्लैंड और भारत के बीच में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं जिसमें भारतीय टीम ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से पीछे चल रही है। इस सीरीज का तीसरा मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है।

\"\"

अगर भारतीय टीम यह मैच हार जाती है तो उसके हाथ से यह सीरीज भी चली जाएगी। जिसके बाद टीम के कई स्टार खिलाडिय़ों पर गाज गिर सकती है। आज हम आपको उन 5 खिलाडिय़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर इस सीरीज के बाद मुश्किलें ओर भी बढ़ सकती हैं।

\"\"

1. शिखर धवन

https://www.instagram.com/p/Bj9X1FXBCqI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

एजबेस्टन टेस्ट में 31 रनों की हार के बाद सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन को बलि का बकरा बनाकर टीम से बाहर किया गया था। दरअसल उपमहाद्वीप के बाहर धवन का रिकॉर्ड टेस्ट क्रिकेट में बेहद ख़राब है। जिसके कारण वह अकसर टीम से अंदर बाहर रहते हैं।

2.  हार्दिक पंड्या

https://www.instagram.com/p/Blr-VgMBuqV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर खेल रहे हैं, हालाँकि अब तक उन्होंने टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले दोनों से बेहद ख़राब प्रदर्शन किया हैं। टीम मैनेजमेंट पंड्या को बाहर करके क्रुनाल पंड्या और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं।

3.  दिनेश कार्तिक

https://www.instagram.com/p/BgdJ2OOhyJb/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को चोटिल रिद्धिमान साहा के स्थान पर टीम में चुना गया था, हालाँकि उन्होंने अभी तक बल्ले और कीपिंग से ख़राब प्रदर्शन किया है, जिसके बाद अब उनका टेस्ट करियर लगभग खत्म माना जा रहा हैं. तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को मौके दिए जाने की चर्चाएं काफी तेज हैं।

4.  मुरली विजय

\"\"

मुरली विजय टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में से एक हैं। हालाँकि इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही सीरीज में अभी तक उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी से सभी को निराश किया हैं। विजय लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। जिसके बाद बाद उनकी जमकर आलोचना की गयी थी।

5.  अजिंक्य रहाणे

\"\"

टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे विदेशो में टीम के सबसे सफल बल्लेबाज हुआ करते थे, हालाँकि पिछली कुछ सीरीज से उनका प्रदर्शन बेहद ख़राब चल रहा हैं, जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर करने की मांग काफी तेज हो गयी हैं। रहाणे ने शुरूआती दो मैचो में सिर्फ 48 रन बनायें हैं।