BREAKING NEWS

हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾

क्रिकेट केसरी

हार्दिक पंड्या के बाद अब विराट कोहली के इस पुराने वीडियो पर ऑस्ट्रलिया के जर्नलिस्ट ने किया ट्रोल

 uitujt6

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में गए थे जहां पर दोनों ने महिलाओं को लेकर कुछ विवादित बयान कर दिया था जिसके बाद वह दोनों ही बीसीसीआई से लेकर आम लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

\"\"

हार्दिक और राहुल अपने इस बयान के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। इसके साथ ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है और दोनों की जगह टीम में युवा खिलाड़ी विजय श्ंाकर और शुभमन गिल को लिया गया है। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को जांच पूरी होने तक भारतीय टीम से सस्पेंड कर दिया है और वह भारत वापस आ गए हैं। बता दें कि पांड्या और राहुल केविवाद के बीच अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का भी एक पुराना वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में विराट ने एक लड़की को अग्ली बोला था।

\"\"

विराट कोहली ने कहा था लड़की को अग्ली

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो आईपीएल के समय का है। जब आईपीएल शुरु हुआ था तो उस समय बहुत पार्टियां होती थीं और सारे ही क्रिकेटर्स उन पार्टियों में बहुत मस्ती करते थे। भारतीय टीम में विराट कोहली की एंट्री हुई थी और वह तभी सुर्खियों में भी आए थे।

\"\"

विराट कोहली की इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विराट कोहली से होस्ट अनूषा डांडेकर ने पूछा था कि उनकी सबसे क्विक डेट कौन सी थी। विराट कोहली ने तभी जवाब में कहा था कि मैं एक ब्लाइंड डेट पर गया था। जो 5 मिनट में ही खत्म हो गई थी। मैंने लड़की को देखा और भाग गया। उसके बाद होस्ट ने पूछा कि आप वहां से क्यों भागे थे तो उसके जवाब में विराट ने कहा था कि माफी मांगना चाहता हूं लेकिन वो लड़की बहुती ही अग्ली थी।

विराट कोहली का यहां देखें वीडियो

https://twitter.com/DennisCricket_/status/1084376842826506240

बता दें कि विराट कोहली का यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के एक जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके इस कमेंट की आलोचना की है।

लोगों ने की ऑस्ट्रेलिया जर्नलिस्ट की आलोचना

1.\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

6.

\"\"

7.

\"\"

8.

\"\"

9.

https://twitter.com/1bigsarah/status/1084408082212573184

10.

\"\"