BREAKING NEWS

कचरा बनी बागमती, मानी जाती है नेपाल की सबसे पवित्र नदी ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- भारत ने रूस से तेल खरीदने के अपने रुख का कभी बचाव नहीं किया◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार? जानिए क्या कहती है जनता◾कार्तिकेय सिंह के अरेस्ट वारंट पर बोले CM नीतीश, मुझे मामले की जानकारी नहीं◾Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾Yamuna Water Level : दिल्ली में यमुना नदी का जल स्तर एक बार फिर खतरे के पार पहुंचा◾Assembly Elections : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज से गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा◾Central University Admission : CUET-ग्रेजुएट का चौथा चरण आज से शुरू हो गया ◾संगीत सोम का मंच से धमकी भरा बयान, कहा-'मैं अभी गया नहीं, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं'◾बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का लगाया आरोप ◾एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾

अनुष्का ने शाहरुख तो विराट ने सचिन को किया अपनी शादी में इनवाइट, ये रही मेहमानों की लिस्ट

आजकल भारत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी की अफवाहें जोरों से चल रही हैं। खबरों की माने तो यह बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर यह अफवाह चल रही है कि वह दोनों इटली में शादी कर रहे हैं।

\"Anushka

मीडिया में आ रहीं खबरों की माने तो यह कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का इस महीने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वह इटली पहुंचने वाले हैं। इटली में ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

\"Anushka

मीडिया में यह भी खबरें आ रही हैं कि शादी में पहुंचने वाले मेहमानों की भी लिस्ट का खुलासा कर दिया गया है। बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी में बहुत ही कम लोगों को इनवाइट किया गया है।

\"Shahrukh

 ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनुष्का की तरफ से इनवाइट होने वाले मेहमनों की लिस्ट के बारे में कुछ जानकाी मिली है। उस लिस्ट में अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के को-स्टार शाहरुख खान और पीके फिल्म के को-स्टार आमिर खान को इनवाइट किया गया है। दूसरी तरफ विराट कोहली ने युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर को अपनी शादी के लिए इनवाइट किया है।

\"Shahrukh

सूत्रों की खबर से माने तो फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा को शादी के लिए आमंत्रित किया है। यह भी खबरें आ रही हैं कि विराट के पहले कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी के लिए इनवाइट किया गया है।

\"virat\"

यह भी खबरें आ रही हैं कि विराट के बचपन के दोस्त और उनके फेमली मेंमर्स शादी में मौजूद होंगे। दरअसल विराट और अनुष्का की शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है यह एक छोटे से फंग्शना के तौर पर अरेंजमेंट किया है।

शादी में आने वाले मेहमानों की सूची

\"Anushka

शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, राजकुमार शर्मा (विराट के कोच), विराट के बचपन के दोस्त, फैमिली मेंबर्स।

\"Anushka

बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी की अभी तक भी कोई फिक्स डेट अनाउंस नहीं कि गई है। मीडिया में आ रहीं खबरों की माने तो 12 से 18 दिंसबर के बीच में अनुष्का और विराट की शादी इटली में होने की संभावना लगाई जा रही है।

\"Anushka

यह भी खबर आ रही है कि दोनों 12 जनवरी 2018 का मुंबई के बांद्रा में शादी का रजिस्ट्रेशन कराएंगे। पिछले 3 साल से अनुष्का और विराट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों ही एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। विराट और अनुष्का को लेकर उनके फैन्स भी बहुत ज्यादा उत्सुक रहे हैं।

\"Anushka

भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह अनुष्का और विराट की शादी को लेकर काफी ही एक्साइटेड हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम में स्माइल करते हुए अपनी फोटो स्टोरी पोस्ट किया और लिखा कि इस तरह मैं वीकेंड की तरफ नजर जमाया हूं।

\"Anushka

फिलहाल इस अफवाह में कितनी सच्चाई है यह तो विराट या अनुष्का के आधिकारिक पुष्टि के बाद ही पता चल पाएगी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।