BREAKING NEWS

धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾

क्रिकेट केसरी

Rishabh Pant के बचाव में उतरे दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी,पोस्ट किया दिल को छू देने वाला मैसेज

मोहाली में खेला गया चौथे वनडे जोकि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच बीते रविवार को हुआ था। वहीं वनडे मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant से कई बार चूक हो गई थी जिसके कारण इन दिनों उन्हें खराब विकेटकीपिंग की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

\"\"  

बता दें कि मैच के दौरान कई सारी चूक में से एक थी कि उन्होंने ना केवल कैच छोड़ी बल्कि स्टंपिंग के भी कई सारे मौके गावा दिए थे।

\"\"

इसके साथ ही मैदान में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी महेंद्र सिंह धोनी के नाम की गूंज सुनाई देने लगी। कुछ फैंस ने तो ये भी मांग करी की ऋषभ पंत नहीं बल्कि धोनी चाहिए। बता दें कि बीसीसीआई ने धोनी को इस सीरिज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए आराम देने का फैसला किया था जिसके बद ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला।

Mohali Crowd today #INDvsAUS pic.twitter.com/MBDWcbr8Ht

— POWERSTAR (@Teja_PSPK99) March 10, 2019

लेकिन ऋषभ पंत की इन गलतियों पर उन्हें इस तरह ट्रोल किया गया कि हर जगह जैसे मानों आलोचनाओं की बाढ़ सी आ गई हो। खैर हाल ही में अब कुछ नाम ऋषभ पंत के समर्थन में आगे आए हैं जिनमें से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल है।

\"\"  

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के नारे लगाने वाले मेम्स, चुटकुले और रेंट की भरमार हो गई। यहाँ, कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें।

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/1sInto2s/status/1104769183470911488 \"\" \"\"

सुनील शेट्टी ने ऐसे दिया समर्थन

क्रिकेट के शौकीन बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के फैंस की कमी नहीं है और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का जमकर समर्थन किया। सुनील शेट्टी ने ऋषभ पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वो अभी सिर्फ 21 साल का है और भारत के लिए सभी प्रारूपों में खेल रहा है। कृपया थोड़ा सोचें कि हम इस उम्र में क्या कर रहे थे। उसको मौका दीजिए। ऋषभ पंत तुम एक शानदार प्रतिभा हो। अपना ध्यान लगाकर रखो, तुम ये कर सकते हो।'

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/SunielVShetty/status/1105147098771517440

उमर अकमल की जुबान फिसली, कहा-अगला IPL पाकिस्तान में होगा, लोगों ने किया ट्रोल