BREAKING NEWS

विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾

क्रिकेट केसरी

Rishabh Pant के बचाव में उतरे दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी,पोस्ट किया दिल को छू देने वाला मैसेज

मोहाली में खेला गया चौथे वनडे जोकि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच बीते रविवार को हुआ था। वहीं वनडे मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant से कई बार चूक हो गई थी जिसके कारण इन दिनों उन्हें खराब विकेटकीपिंग की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

\"\"  

बता दें कि मैच के दौरान कई सारी चूक में से एक थी कि उन्होंने ना केवल कैच छोड़ी बल्कि स्टंपिंग के भी कई सारे मौके गावा दिए थे।

\"\"

इसके साथ ही मैदान में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी महेंद्र सिंह धोनी के नाम की गूंज सुनाई देने लगी। कुछ फैंस ने तो ये भी मांग करी की ऋषभ पंत नहीं बल्कि धोनी चाहिए। बता दें कि बीसीसीआई ने धोनी को इस सीरिज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए आराम देने का फैसला किया था जिसके बद ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला।

Mohali Crowd today #INDvsAUS pic.twitter.com/MBDWcbr8Ht

— POWERSTAR (@Teja_PSPK99) March 10, 2019

लेकिन ऋषभ पंत की इन गलतियों पर उन्हें इस तरह ट्रोल किया गया कि हर जगह जैसे मानों आलोचनाओं की बाढ़ सी आ गई हो। खैर हाल ही में अब कुछ नाम ऋषभ पंत के समर्थन में आगे आए हैं जिनमें से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल है।

\"\"  

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के नारे लगाने वाले मेम्स, चुटकुले और रेंट की भरमार हो गई। यहाँ, कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें।

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/1sInto2s/status/1104769183470911488 \"\" \"\"

सुनील शेट्टी ने ऐसे दिया समर्थन

क्रिकेट के शौकीन बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के फैंस की कमी नहीं है और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का जमकर समर्थन किया। सुनील शेट्टी ने ऋषभ पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वो अभी सिर्फ 21 साल का है और भारत के लिए सभी प्रारूपों में खेल रहा है। कृपया थोड़ा सोचें कि हम इस उम्र में क्या कर रहे थे। उसको मौका दीजिए। ऋषभ पंत तुम एक शानदार प्रतिभा हो। अपना ध्यान लगाकर रखो, तुम ये कर सकते हो।'

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/SunielVShetty/status/1105147098771517440

उमर अकमल की जुबान फिसली, कहा-अगला IPL पाकिस्तान में होगा, लोगों ने किया ट्रोल