मोहाली में खेला गया चौथे वनडे जोकि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच बीते रविवार को हुआ था। वहीं वनडे मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant से कई बार चूक हो गई थी जिसके कारण इन दिनों उन्हें खराब विकेटकीपिंग की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

 

बता दें कि मैच के दौरान कई सारी चूक में से एक थी कि उन्होंने ना केवल कैच छोड़ी बल्कि स्टंपिंग के भी कई सारे मौके गावा दिए थे।

इसके साथ ही मैदान में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी महेंद्र सिंह धोनी के नाम की गूंज सुनाई देने लगी। कुछ फैंस ने तो ये भी मांग करी की ऋषभ पंत नहीं बल्कि धोनी चाहिए। बता दें कि बीसीसीआई ने धोनी को इस सीरिज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए आराम देने का फैसला किया था जिसके बद ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला।

लेकिन ऋषभ पंत की इन गलतियों पर उन्हें इस तरह ट्रोल किया गया कि हर जगह जैसे मानों आलोचनाओं की बाढ़ सी आ गई हो। खैर हाल ही में अब कुछ नाम ऋषभ पंत के समर्थन में आगे आए हैं जिनमें से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल है।

 

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के नारे लगाने वाले मेम्स, चुटकुले और रेंट की भरमार हो गई। यहाँ, कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें।

यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/1sInto2s/status/1104769183470911488

सुनील शेट्टी ने ऐसे दिया समर्थन

क्रिकेट के शौकीन बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के फैंस की कमी नहीं है और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का जमकर समर्थन किया। सुनील शेट्टी ने ऋषभ पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘वो अभी सिर्फ 21 साल का है और भारत के लिए सभी प्रारूपों में खेल रहा है। कृपया थोड़ा सोचें कि हम इस उम्र में क्या कर रहे थे। उसको मौका दीजिए। ऋषभ पंत तुम एक शानदार प्रतिभा हो। अपना ध्यान लगाकर रखो, तुम ये कर सकते हो।’

यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/SunielVShetty/status/1105147098771517440

उमर अकमल की जुबान फिसली, कहा-अगला IPL पाकिस्तान में होगा, लोगों ने किया ट्रोल