BREAKING NEWS

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾

सपना चौधरी के गाने पर Chris Gayle ने किया जबरदस्त डांस, देखें मज़ेदार वीडियो

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी उत्तर भारत में काफी मशहूर नाम है। लेकिन अब सपना की सिंगिग और डांस का जादू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के भी सिर पर चढ़कर बोल रहा है। बता दें कि दरअसल हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का जादू लाइव शोज सोशल मीडिया के बाद अब IPL क्र‍िकेटर्स पर भी सि‍र चढ़कर बोल रहा है।\"\"IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है।\"\"

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्बेबाज क्रिस गेल सपना चौधरी के गान पर ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में गेल सफेद शूट में किसी स्टूडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं।\"\"

दिलचस्प बात यह है कि क्रिस गेल ने सपना चौधरी के इस गाने के स्टेप काफी हद तक कॉपी किए हैं। और गेल इन डांस स्टेप को बहुत एन्जॉय भी करते नजर आ रहे हैं।\"\"

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर लिखा है कि देखिए, मुझे इंटरनेट पर क्या मिला! क्रिस गेल तुम बहुत अच्छे डांसर हो। क्रिस गेल की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।\"\"

और लोग इसे खूब पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी क्रिस गेल की ऐसी कई वीडियो वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह डांस या सिंगिग करते नजर आए हैं।

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि फिलहाल क्रिस गेल आईपीएल में काफी बिजी हैं और वह किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने क्रिस गेल को खरीदने में रूचि नहीं दिखाई थी।\"\"

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने क्रिस गेल पर दांव लगाया और उन्हें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज में अपने साथ जोड़ लिया। अब क्रिस गेल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आईपीएल में नई जान डाल दी है और किंग्स के फैसले को एक दम ठीक साबित किया।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।