BREAKING NEWS

ज्ञानवापी शिवलिंग विवाद : DU प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का हंगामा◾NSE Co-Location Case : मुंबई-दिल्ली समेत 10 ठिकानों पर CBI का एक्शन◾नफरत की राजनीति कर रही है BJP, राहुल गांधी के बयान को AAP का समर्थन◾नवनीत राणा को BMC का नोटिस, 7 दिन में जवाब नहीं दिया तो होगी कार्रवाई◾शर्मनाक! JNU कैंपस में MCA की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार◾उत्तराखंड : सड़क धंसने से यमुनोत्री हाईवे बंद, फंसे 3 हजार यात्री, सख्त हुए पंजीकरण के नियम ◾MP : मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, Video जारी कर जीतू पटवारी ने गृहमंत्री से पूछा सवाल◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,323 नए केस, 25 मरीजों की हुई मौत ◾रूस ने मारियुपोल पर पूरी तरह से कब्जे का किया दावा, मलबे के ढेर में तब्दील हो चुका है पूरा शहर ◾यूरोप में Monkeypox का कहर, जानें क्या है ये बला, और कैसे फैलता है संक्रमण◾कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल ने BJP पर जमकर बोला हमला, कहा-भारत में आज अच्छे हालात नहीं◾दिल्ली पुलिस ने DU प्रोफेसर रतन लाल को किया गिरफ्तार, शिवलिंग पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी ◾पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल, बोले-मुझे उनकी बहुत याद आती है◾कोविड-19 : विश्व में कोरोना के मामले 52.66 करोड़ के पार, 11 बिलियन से अधिक का हुआ टीकाकरण ◾छह दिन में दूसरी बार बढ़े CNG के दाम, जानिए राजधानी सहित कई शहरों के रेट ◾ शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी हुई जेल से रिहा, जानें कैसे और क्यों कराई थी अपनी ही बेटी की हत्या ?◾गुजरात में चुनाव जीतने के लिए नरेश पटेल को उतार सकती है कांग्रेस, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद होगा एलान ◾कांग्रेस का मोदी सरकार पर तीखा वार, कहा- चीन मसले पर देश को अंधेरे में न रखे केंद्र◾Maharashtra News: राज ठाकरे का ऐलान- नहीं करेंगे 5 जून को अयोध्या का दौरा, जानें- इसके पीछे की वजह◾ RR vs CSK: MS Dhoni ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंगXI◾

IPL मैच के दौरान यह शख्स पहुंच गया मैदान में धोनी से मिलने, फिर देखने को मिला जबरदस्त फैन मोमेंट

आईपीएल 2018 में 20 अप्रैल यानी शुक्रवार को धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रहाणे की टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच हुआ। उस मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे, उसके जवाब में राजस्थान 140 रनों पर ही ऑॅलआउट हो गई थी।

\"\"

चेन्नई की इस जीत के हीरो शेन वॉटसन बने जिन्होंने 106 रनों की इनिंग खेली। मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा मोमेंट आया था जब धोनी को लेकर एक फैन की जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली थी।

\"\"

धोनी के फैन की दीवानगी का यह मैजिकल मोमेंट चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान 12वें ओवर में देखने को मिला था। 12वें ओवर की पांचवीं बॉल पर सुरेश रैना आउट हो गए जिसके बाद मैदान में कप्तान एमएस धोनी बैटिंग करने के लिए उतरे।

\"\"

जब धोनी मैदान में बैटिंग करने आ रहे थे तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर धोनी के पैर पकड़ लिए। पहले तो धोनी के उस फैन ने उनके घुटने पकड़े फिर उसके बाद जमीन पर बैठकर उनके पैर ही पकड़ लिए।

\"\" अचानक हुर्ई इस घटना से हैरान धोनी ने अपने उस क्रेजी फैन को मैदान से हटाया और चुपचाप अपनी बैटिंग करने जाने लगे। \"\"

इसी दौरान धोनी का फैन चलते हुए उसके साथ बात करने लगा। कुछ कदम धोनी के साथ चलने के बाद वह फैन उनसे दूर हट गया और अपना हाथ दिल पर रख कर वापस मैदान से लौट आया।

\"\"

जब वह शख्स मैदान से लौटा तो वह काफी इमोशनल था और बार-बार ऊपर देख रहा था। ऐसा लग रहा था कि वह धोनी से मुलाकात कराने के लिए भगवान को शुक्रिया कर रहा हो।

\"\"

धोनी के इस फैन ने भी चेन्नई की टीम की तरह पीले कलर की टीशर्ट पहन रखी थी, जिस पर 7 नंबर लिखा हुआ था। हैरानी की बात तो यह थी।  \"\"

 

इतना सब होने के बाद कोई सिक्यूरिटी पर्सन ने उस शख्स को मैदान में आकर हटाने की कोशिश नहीं की। यहां तक कि कोई सिक्यूरिटी पर्र्सन वहां पर दिखा भी नहीं था।

\"\" 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे