BREAKING NEWS

पदक विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे पहलवान, श्री गंगा सभा ने नहीं दी विसर्जन की अनुमति, हंगामा◾कर्नाटक में प्रशिक्षण विमान आपातकालीन लैंडिंग◾प्रदर्शनकारी पहलवानों को लगा झटका, दिल्ली पुलिस ने इंडिया गेट पर नहीं दी धरने की अनुमति ◾रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, जम्मू और कश्मीर में G20 बैठक की मेजबानी केंद्र शासित प्रदेश को अंतरराष्ट्रीय पर्यटन मानचित्र पर लाएगी◾ दिल्ली उच्च न्यायालय ने पशु तस्करी मामले में ED को जारी किया नोटिस◾किसान नेता नरेश टिकैत ने पहलवानों से लिए मेडल, 5 दिन का मांगा समय ◾पाकिस्तान से 290 से अधिक अफगान कैदियों को रिहा किए जाने की संभावना है : रिपोर्ट◾आबकारी नीति केस: ED की चौथी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल का नाम, क्या बढ़ेगी मुश्किलें?◾समाज सुधारक सावित्रीबाई फुले के अपमानजनक लेख से नाराज NCP नेता , महाराष्ट्र CM शिंदे को लिखा पत्र ◾Air India: फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा, क्रू को पहले गालियां दीं फिर की मारपीट◾Wrestlers Protest: संयुक्त किसान मोर्चा 1 जून को बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ करेगा विरोध प्रदर्शन◾हरियाणा में बारिश के साथ तेज हवाओ की आक्षांका ◾देवेंद्र फडणवीस सबसे ज्यादा असंतुष्ट हैं - संजय राउत◾लुधियाना ब्लास्ट केस: NIA ने दो लोगों के खिलाफ दाखिल की सप्लीमेंट्री चार्जशीट, विस्फोट में गई थी एक की जान◾साक्षी हत्याकांड: DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, न्याय का दिया आश्वासन◾मनसुख मंडाविया ने कहा- "हिंदी सरकारी मामलों में हमारे स्वाभिमान का प्रतीक भाषा बन सकती है ..." ◾हिंदी सरकारी मामलों में हमारे स्वाभिमान का प्रतीक भाषा बन सकती है - मनसुख मंडाविया◾दिल्ली में 24 घंटे में दूसरा मर्डर, 35 साल की महिला की चाकू मारकर हत्या◾Madhya Pradesh: पशुधन संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष ने 'गौ मंत्रालय' स्थापित करने का राज्य सरकार किया आग्रह◾आरबीआई का बड़ा दावा, 2023-24 में भारत की विकास गति कायम रहने की संभावना◾

फैन ने इज़हान मिर्जा मलिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर, पिता Shoaib Malik ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैन्स केसाथ यह खुशखबरी शेयर की।

\"\"

Shoaib Malik ने दी थी यह खुशखबरी

\"\"

Shoaib Malik ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।'

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

Shoaib Malik ने बेटे के नाम की घोषणा की

इस घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर जैसे मानो बधाई संदेश और शुभकामनाओं की बाढ़ ही आ गई हो। शोएब ने एक और ट्वीट में सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया और अपने बच्चे के नाम यानी इजहान का भी खुलासा किया।Shoaib Malik ने ट्वीट करते हुए लिखा,\"सानिया और मैं, और हमारे परिवारों की इच्छाओं के लिए हर किसी के लिए हमारे दिल के नीचे से धन्यवाद। हमारे बेटे का नाम इज़हान # बेबीमिर्जा मलिक।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057310186178674688

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा रहा है कि सानिया और शोएब का बच्चा तब से सुर्खियों में है जब से सानिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब उनके जन्म के बाद, प्रशंसकों के लिए इज़हान के बारे में अधिक जानकारी जानना स्वाभाविक है, खासकर उनकी एक झलक है।

\"\"

खैर, न तो सानिया और न ही शोएब ने अब तक बच्चे के किसी भी तस्वीर को साझा किया लेकिन एक मजेदार तस्वीर जिसमें शोएब मलिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है, एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किया गया है।

प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय लिखा, \"# बेबीमिर्जा मलिक की लीक तस्वीर\" ।

तस्वीर यहाँ है:

\"\"

ट्वीट देखें:

https://twitter.com/aamer7188/status/1057257613208047617

इसने शोएब को विभाजित कर दिया और वह खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सका। एक में झुकाव गिर गया, उसने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक सोशल मीडिया पर इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

शोएब मालिक ने लिखा, \"हा हा हा बहुत अजीब बात है, बस सभी को बताने के लिए, हमने अपने बेटे इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। वहाँ एक प्यारा बच्चा मशल्लाह है, बस हमारे नहीं। # बेबीमिर्जा मालिक ।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057336643743506432