BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

क्रिकेट केसरी

हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को कर चुके हैं डेट

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या जितने अपने खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतने अपने अफेयर्स के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं। हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं।

\"\"

कॉफी विथ करण शो में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के ऊपर विवादित टिप्पीणी की थी जिसके बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें कारण बताओं नोटिस भेजा था जिसके बाद पांड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए सबसे माफी भी मांगी थी।

\"\"

1. उर्वशी रौतेला

\"\"

हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ा था। यह दोनों मुंबई में एक मशहूर बिजनेसमैन की पार्टी में मिले थे। हार्दिक और उर्वशी के बीच इस पार्टी के बाद प्यार की खिचड़ी पकने लगी थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

2. परणीति चोपड़ा

\"\"

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परणीति चोपड़ा केसाथ भी हार्दिक पांड्या का नाम जुड़ा था। परिणीति औै हार्दिक के बीच एक ट्वीट से अफेयर की खबरें सुर्खियां बनी थीं। इस बातचीत के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि हार्दिक परणीति को डेट कर रहे हैं।

3. एली अवराम

\"\"

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम केसाथ भी हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई थीं। दोनों की पहली मुलाकात क्रुनाल पांड्या की शादी में हुई थी। उसके बाद दोनों को कई जगह पर एक साथ देखा गया था। लेकिन इन दोनों ने कभी अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया था। हार्दिक और एली ने कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट किया था फिर उसके बाद दोनों का ब्रके-अप हो गया था।

4. लीशा शर्मा

\"\"

हार्दिक पांड्या और मॉडल लिशा ने बहुत समय तक एक दूसरे को डेट किया था। कोलकाता बेस्ड मॉडल लिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा \"माई बू\"। उसके बाद हार्दिक ने लिशा के साथ इंस्टाग्राम के जरिए अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था, जिसमें उन्होंने लिखा, \"बस एक बार सभी को साफ़ करना चाहते थे, मैं एक समय से सिंगल हूं और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।\"

5. शिबानी दांडेकर

\"\" हार्दिक का नाम अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ भी जोड़ा गया था। हार्दिक को शिबानी ने ट्विटर पर बधाई दी थी जिसके जवाब में हार्दिक ने उन्हें निक नाम से बुलाया था और उसके बाद दोनों ने बता दिया था की वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे।