BREAKING NEWS

थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾

क्रिकेट केसरी

Hardik Pandya बने एंकर लेकिन नहीं टिक पाए धोनी के आगे

 gwr

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलने गई हुई है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने लंदन से आयरलैंड जाने के समय फ्लाइट में जमकर मस्ती करते हुए आए नजर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya इस दौरान एंकर बनकर बाकी खिलाडिय़ों के साथ मस्ती करते हूए वीडियो बनाया है। हार्दिक ने कई सारे मजेदार सवाल किए जिसके खिलाडिय़ों ने भी मजेदार ही जवाब दिए।

\"Hardik
Hardik Pandya की इस मस्ती में युजवेंद्र चहल ने बखूबी साथ दिया
\"Hardik

Hardik Pandya का साथ रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो बनाने में दिया। इस वीडियो में पंड्या ने कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रोहित शर्मा इन सब खिलाडिय़ों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान पंड्या ने युवा बल्लेबाज मनीष पांडे के नए लुक का भी खूब मजाक बनाया है।

\"Hardik
Hardik Pandya की मस्ती का धोनी ने दिया ऐसा जवाब
\"Hardik

Hardik Pandya ने इस दौरान धोनी के साथ मस्ती करने का प्लान बनाया तो धोनी ने पंड्या के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि वह खुद धोनी से दूर भागने लगे।

\"Hardik

हार्दिक पंड्या ने जब धोनी के करीब कर उन्हें “हाए माही भाई…” कहकर कहा कि भाई कोई एंटरटेनमेंट दो तो धोनी ने पंड्या की तरफ अपना तकिया फेंक दी और आगे जाने का इशारा कर दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा “ये है एंटरटेनमेंट” और वह चुपचाप धोनी के पास रफूचक्कर हो गए।

धोनी ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते हैं
\"Hardik

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बहुत सीरियस होते हैं लेकिन वह मैदान के बाहर और ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

\"Dhoni\"

इस दौरान भी धोनी ने Hardik Pandya  के साथ कुछ ऐसा ही किया। इस घटना के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने पंड्या की जमकर खिंचाई की।

यहां देखे यह पंड्या का मजेदार वीडियो
https://twitter.com/FoodiePandit/status/1011559206002950144

भारतीय टीम के खिलाडिय़ों की मस्ती के आलावा टीम बुधवार यानी 27 जून को डबलिन के मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी।

\"Dhoni\"

वहीं सीरीज का दूसरा टी20 मैच 29 जून को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के मुश्किल दौरे पर जाएगी।

\"\" अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट