BREAKING NEWS

राजस्थान : कांग्रेस विधायकों का बैठक में पहुंचना जारी, सुरजेवाला बोले- कोई मतभेद है तो निकालेंगे समाधान◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾राजस्थान सियासी संकट के बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सचिन पायलट ◾सियासी घमासान के बीच, मुख्यमंत्री गहलोत ने सोमवार सुबह 10:30 बजे बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Hardik Pandya बने एंकर लेकिन नहीं टिक पाए धोनी के आगे

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलने गई हुई है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने लंदन से आयरलैंड जाने के समय फ्लाइट में जमकर मस्ती करते हुए आए नजर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya इस दौरान एंकर बनकर बाकी खिलाडिय़ों के साथ मस्ती करते हूए वीडियो बनाया है। हार्दिक ने कई सारे मजेदार सवाल किए जिसके खिलाडिय़ों ने भी मजेदार ही जवाब दिए।

\"Hardik
Hardik Pandya की इस मस्ती में युजवेंद्र चहल ने बखूबी साथ दिया
\"Hardik

Hardik Pandya का साथ रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो बनाने में दिया। इस वीडियो में पंड्या ने कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रोहित शर्मा इन सब खिलाडिय़ों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान पंड्या ने युवा बल्लेबाज मनीष पांडे के नए लुक का भी खूब मजाक बनाया है।

\"Hardik
Hardik Pandya की मस्ती का धोनी ने दिया ऐसा जवाब
\"Hardik

Hardik Pandya ने इस दौरान धोनी के साथ मस्ती करने का प्लान बनाया तो धोनी ने पंड्या के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि वह खुद धोनी से दूर भागने लगे।

\"Hardik

हार्दिक पंड्या ने जब धोनी के करीब कर उन्हें “हाए माही भाई…” कहकर कहा कि भाई कोई एंटरटेनमेंट दो तो धोनी ने पंड्या की तरफ अपना तकिया फेंक दी और आगे जाने का इशारा कर दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा “ये है एंटरटेनमेंट” और वह चुपचाप धोनी के पास रफूचक्कर हो गए।

धोनी ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते हैं
\"Hardik

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बहुत सीरियस होते हैं लेकिन वह मैदान के बाहर और ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

\"Dhoni\"

इस दौरान भी धोनी ने Hardik Pandya  के साथ कुछ ऐसा ही किया। इस घटना के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने पंड्या की जमकर खिंचाई की।

यहां देखे यह पंड्या का मजेदार वीडियो
https://twitter.com/FoodiePandit/status/1011559206002950144

भारतीय टीम के खिलाडिय़ों की मस्ती के आलावा टीम बुधवार यानी 27 जून को डबलिन के मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी।

\"Dhoni\"

वहीं सीरीज का दूसरा टी20 मैच 29 जून को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के मुश्किल दौरे पर जाएगी।

\"\" अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट