BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए Hardik Pandya ने की अपील, लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी 18 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में तीसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इससे पहले टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड को शानदार जीत मिली है।

सीरीज बचाने के लिए खेल रही है भारतीय टीम

लिहाजा सीरीज बचाने के लिए भारतीय टीम यह तीसरा टेस्ट जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी। बता दें कि अब तक भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस वजह से पूरी टीम की बहुत आलोचना हो रही है। इस क्रम में हार्दिक पांड्या को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने का सामना करना पड़ा है।

Hardik Pandya ने यह वीडिया किया शेयर

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1030407723639361537

बता दें कि Hardik Pandya ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने केरल में आई बाढ़ को लेकर बात की है। पांड्या ने कहा कि उन्होंने केरल के लोगों की लिए मदद की है। इसलिए सभी मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि भेजनी चाहिए। लेकिन इस वीडियो के बाद लोगों ने पांड्या की आलोचना कर दी।

लोगों ने किया Hardik Pandya को ट्रोल

https://twitter.com/sudhir88gehlot/status/1030421879641841665

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, हमें सीरीज 5-0 से हार को बचाने के लिए भी मदद चाहिए।

https://twitter.com/k_rahuk/status/1030410544862228481

वहीं एक यूजर ने पांड्या को संन्यास लेने की सलाह दे डाली। उसने लिखा, मैं आपसे निवदेन करता हूं कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लो।

https://twitter.com/bhagatvishal9/status/1030496944601350144

एक यूजर ने लिखा, जिस काम के लिए यूके गए हो न वो ठीक से कर लो। हम केरल का ध्यान रख लेंगे और सबसे जरूरी बात कि यह भगवान अपना क्षेत्र है। सब कुछ जल्दी ठीक हो जायेगा। आप भारतीय टीम के लिए योगदान दो।

https://twitter.com/imAnuragV/status/1030671126085529600 \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\"

गौरतलब है कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे मैच में पारी और 159 से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों मैचों में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कुछ नहीं कर पाए। हालांकि गेंदबाजों ने अपना अच्छा योगदान दिया।