BREAKING NEWS

BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾

Hardik Pandya ने कपिल देव के साथ अपनी तुलना पर दिया यह हैरान कर देना वाला बयान

भारत ने नॉटिंघम टेस्ट में इंग्लैंड को पहली पारी में 161 रन पर ढेर कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी वजह रही है भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya। पांड्या ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करके पांच विकेट झटके हैं।

\"\"

Hardik Pandya ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ढेर

https://www.instagram.com/p/BmsD2MRhb5q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control  

Hardik Pandya का यह टेस्ट कैरियर का पहला फाइव विकेट हॉल भी रहा है। इसमें खास बात यह भी है कि पंड्या ने पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में पांच विकेट लिए है और वो भी इंग्लैंड के खिलाफ उनके घर में लिए हैं।

\"\"

टेस्ट क्रिकेट मे जब पांच विकेट लेने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से अपनी तुलना को लेकर कहा कि वो उनसे अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Blr-VgMBuqV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

'किसी से नहीं करना चाहता अपनी तुलना': Hardik Pandya

\"\"

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में Hardik Pandya ने दूसरे ही दिन 28 रन देकर मेजबान टीम की पहली पारी में पांच विकेट झटके थे। ऐसे में दूसरे दिन के प्रदर्शन के बाद पांड्या ने कहा कि वह अन्य खिलाडिय़ों के साथ अपनी तुलना से थक गए हैं।

\"\"

हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह दिग्गजों में शुमार कपिल देव से अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं। हार्दिक चाहते हैं कि दुनिया उन्हें उनके नाम से ही जाने और वह कपिल नहीं बनना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BmsPX2OBO1H/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

Hardik Pandya ने कहा, 'सबसे बड़ी समस्या यह है कि आप एक खिलाड़ी की तुलना दूसरे से करते हो और अचानक अगर कुछ गलत हो जाता है, तो लोग कहते हैं कि अरे यह तो कपिल की तरह नहीं है। मैं कभी भी कपिल नहीं बनना चाहता। मुझे हार्दिक पांड्या ही रहने दें। मैं अपनी पहचान के साथ ही खुश हूं।'

https://www.instagram.com/p/BmqiJr2hUIp/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, 'मैंने अभी तक अपने करियर में 40 वनडे, 10 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं अब भी हार्दिक ही हूं, कपिल नहीं हूं। उस युग में कई दिग्गज निकले। ऐसे में मुझे हार्दिक ही रहने दें। किसी और के साथ मेरी तुलना करना बंद करें। अगर आप मेरी तुलना बंद कर देंगे, तो मुझे खुशी होगी।'

https://www.instagram.com/p/BmsIXMhgWxo/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control