BREAKING NEWS

झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾

क्रिकेट केसरी

धोनी-कोहली से भी महंगी कार खरीदी हार्दिक पंड्या ने,कीमत और माइलेज है चौंका देने वाली

 car

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में नई लेम्बोर्गिनी कार खरीदी है। बता दें कि हार्दिक पांड्या कारों के काफी ज्यादा शौकीन है। पांड्या के पास कई सारी बेहतरीन गाडिय़ां भी हैं अब उनके घर में लेम्बोर्गिनी एक और नई कार आ गई है। जिसकी कीमत करोड़ो में है। 

शनिवार यानि आज हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांड्या को एक साथ मुंबई के वर्सोवा में देखा गया है। जहां पर दोनों भाई अपनी नई नवेली कार लेम्बोर्गिनी से उतरकर जिम जा रहे थे। हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया के साथ नहीं है। वल्र्ड कप के बाद उन्हें रेस्ट दिया गया था। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 


इतना ही नहीं नई कार में बैठते और निकलते समय पांड्या ब्रदर्स की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों भाई बेहद कुल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। पांड्या ब्रदर्स की ये नई कार ऑरेंज कलर की है और यह टू सीटर कार है जो बेहद खूबसूरत लग रही है। 

ये कार है काफी महंगी


हार्दिक पंड्या की ये नई लैम्बॉर्गिनी कार की कीमत 3-5 करोड़ रुपए बताई जा जाती है। ये गाड़ी काफी ज्यादा हाईटेक है और इसका इंटीरियर भी बेहद शानदार है। 

इस कंवर्टिबल कार में सिर्फ दो लोगों की बैठने की जगह है। इसका इंजन 515 से 544 किलोवॉट हॉर्सपावर का है। यह कार 5-7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

हार्दिक वर्ल्‍ड कप में खेले थे

बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज में है जबकि हार्दिक पंड्या फिलहाल टीम इंडिया के साथ नहीं है। क्योंकि वल्र्ड कप से आने के बाद उन्हें आराम दिया गया था। हार्दिक को न तो टी-20 और न ही वनडे और टेस्ट टीम में जगह दी गई है। हालांकि उनके भाई क्रुणाल को टी20 टीम में जगह मिली थी।

वहीं टीम इंडिया का ये विंडीज दौरा 3 सितंबार को समाप्त हो जाएगा। यानि अभी थोड़े दिन और पांड्या आराम फरमा सकते हैं। सितंबर में भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। उम्मीद है कि इस मैच में हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हो जाएगी।