BREAKING NEWS

दिल्ली : आग की त्रासदी के बाद अस्पताल में भयावह दास्तां ◾दिल्ली अग्निकांड : दमकलकर्मी ने इमारत में फंसे 11 लोगों को बचाया ◾दिल्ली अग्निकांड : इमारत का पिछले हफ्ते हुआ था सर्वेक्षण, ऊपरी मंजिलों पर ताला लगा हुआ था - अधिकारिक सूत्र◾नागरिकता संशोधन विधेयक सोमवार को लोकसभा में पेश करेंगे शाह◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP में त्वरित सुनवायी अदालत के गठन में देरी पर सवाल उठाया ◾भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾TOP 20 NEWS 8 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PM मोदी ने दक्षेस चार्टर दिवस पर सदस्य देशों के लोगों को दी बधाई ◾संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾

क्रिकेट केसरी

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

 0-27

क्रिकेट के महायुद्ध विश्व कप 2019 को शुरू होने में अब बहुत कम समय रह गया है। विश्व कप के लिए सारी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ जहां विश्व कप के लिए खिलाडिय़ों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ वो खिलाड़ी हैं जिन्हें विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है वह मस्ती और मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं।

\"\"

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो हमेशा ड्रेसिंग रूम में मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में हरभजन हांगकांग के एक खिलाड़ी से शर्त हा किए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह हाल ही में व्हाट द डक टॉक शो में पहुंचे थे। उस शो में हरभजन के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव भी पहुंचे थे। इस शो में केदार ने अपनी धीमी गेंदबाजी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। हरभजन सिंह ने केदार जाधव की बात पर कहा, जो भी बल्लेबाज को केदार को बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रुपए ईनाम में देंगे।

\"\"

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1128661146993549318

अंशुमन रथ से शर्त हार गए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की इस शर्त को हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने स्वीगार की और साथ ही यह जीत भी ली। अंशुमन रथ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बैकफुट पर केदार जाधव को छक्का लगाया था। यह छक्का उन्होंने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की गेंदबाजी पर लगाया था।

\"\"

अंशुमन रथ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रूपए उधार हैं। रमीज राजा, केविन पीटरसन गवाह हैं। अंशुमन रथ की इस वीडियो पर हरभजन ने अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

@harbhajan_singh I believe u owe me 100 rupees ??? @iramizraja @KP24 witnesses ??? #cricketisthewinner https://t.co/YG9vYGjOFP pic.twitter.com/apX9NcNTsS

— Anshuman Rath (@anshyrath) 17 May 2019

 भारत ने हांगकांग को इस मैच में 26 रनों से करारी मात दे दी थी। भारत के खिलाफ इस मैच में हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने 73 रनों की बहतरीन पारी खेली थी। जाधव की गेंदबाजी में अशुमन ने एक लंबा छक्का भी लगाया था।

\"\"

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज