BREAKING NEWS

कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾आवश्यक सामानों की आपूर्ति में लगे वायुसेना के विमान के इंजन में लगी आग, पायलटों ने सुरक्षित उतारा◾राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने दी देशवासियों को रामनवमी की बधाई◾Covid 19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने वालों पर भाजपा अध्यक्ष ने साधा निशाना◾खुफिया रिपोर्ट : मरकज से गायब 7 देशों की 5 महिलाओं सहित 160 विदेशी राजधानी दिल्ली में मिले◾तब्लीगी जमात से लौटे लोगों की सूचना न देने वालों पर मुकदमा दर्ज हो - CM योगी◾PM मोदी ने कोविड-19 से बचने के लिए आयुष मंत्रालय के नुस्खों को किया साझा, बोले- मैं सिर्फ गर्म पानी पीता हूं ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 32 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या 152 पहुँची◾स्पेन : कोविड-19 से पिछले 24 घंटों में हुई 864 लोगों की मौत, मरने वाले लोगों की संख्या 9,000 के पार पहुंची ◾भारत-चीन मिलकर करेंगे वैश्विक चुनौतियों का सामना ◾कोविड-19 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए रक्षा मंत्रालय के उपायों की समीक्षा की◾मेरठ में कोरोना से संक्रमित 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अब तक 2 लोगों की गई जान◾पिछले 24 घंटे में कोरोना के 386 नये मामले आये सामने, निजामुद्दीन मरकज है प्रमुख वजह : स्वास्थ्य मंत्रालय◾Coronavirus : केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान- कोरोना का इलाज करते किसी स्वास्थ्यकर्मी की जान गई तो देंगे 1 करोड़ रुपये◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 43 नये मामलें आये सामने, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 87 हुई◾निजामुद्दीन : मरकज से निकाले गए कुल 2361 लोग, पिछले 36 घंटे चला ऑपरेशन ◾दिल्ली में एक और डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि, 120 हुई मरीजों की संख्या◾अमेरिका में कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 4000 के पार, 3 दिन में दुगना हुआ आंकड़ा◾

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

क्रिकेट के महायुद्ध विश्व कप 2019 को शुरू होने में अब बहुत कम समय रह गया है। विश्व कप के लिए सारी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ जहां विश्व कप के लिए खिलाडिय़ों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ वो खिलाड़ी हैं जिन्हें विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है वह मस्ती और मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं।

\"\"

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो हमेशा ड्रेसिंग रूम में मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में हरभजन हांगकांग के एक खिलाड़ी से शर्त हा किए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह हाल ही में व्हाट द डक टॉक शो में पहुंचे थे। उस शो में हरभजन के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव भी पहुंचे थे। इस शो में केदार ने अपनी धीमी गेंदबाजी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। हरभजन सिंह ने केदार जाधव की बात पर कहा, जो भी बल्लेबाज को केदार को बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रुपए ईनाम में देंगे।

\"\"

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1128661146993549318

अंशुमन रथ से शर्त हार गए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की इस शर्त को हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने स्वीगार की और साथ ही यह जीत भी ली। अंशुमन रथ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बैकफुट पर केदार जाधव को छक्का लगाया था। यह छक्का उन्होंने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की गेंदबाजी पर लगाया था।

\"\"

अंशुमन रथ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रूपए उधार हैं। रमीज राजा, केविन पीटरसन गवाह हैं। अंशुमन रथ की इस वीडियो पर हरभजन ने अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

@harbhajan_singh I believe u owe me 100 rupees ??? @iramizraja @KP24 witnesses ??? #cricketisthewinner https://t.co/YG9vYGjOFP pic.twitter.com/apX9NcNTsS

— Anshuman Rath (@anshyrath) 17 May 2019

 भारत ने हांगकांग को इस मैच में 26 रनों से करारी मात दे दी थी। भारत के खिलाफ इस मैच में हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने 73 रनों की बहतरीन पारी खेली थी। जाधव की गेंदबाजी में अशुमन ने एक लंबा छक्का भी लगाया था।

\"\"

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज