BREAKING NEWS

14वां G-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जापान रवाना हुए PM मोदी◾पाकिस्तान समेत एशिया-प्रशांत समूह के सभी देशों ने किया भारत का समर्थन◾World Cup 2019 PAK vs NZ : पाक ने न्यूजीलैंड का रोका विजय रथ , नाकआउट की उम्मीद बढ़ायी ◾काफिले का मार्ग बाधित करने को लेकर थर्मल पावर के कर्मचारियों पर भड़के कुमारस्वामी ◾जयशंकर ने S-400 समझौते पर पोम्पिओ से कहा : भारत अपने राष्ट्रीय हितों को रखेगा सर्वोपरि◾‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर ट्रेन से धकेल दिये गये 3 लोगों को ममता देंगी मुआवजा◾RAW चीफ बने 1984 बैच के IPS सामंत गोयल, अरविंद कुमार बनाए गए IB डायरेक्टर◾कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में वैष्णव को BJD के समर्थन पर CM से स्पष्टीकरण मांगा ◾बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा पहुंचा जेल, अधिकारी से की थी मारपीट◾पलायन रोकने के लिए गांवों का हो विकास : गडकरी◾दुष्कर्म मामले में केरल के CPI (M) नेता के बेटे के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस◾कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री नेपाल में फंसे, यात्रा संचालकों पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप ◾विपक्ष त्यागे नकारात्मकता, विकास यात्रा में दे सहयोग : पीएम मोदी ◾Top 20 News - 26 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक देश एक चुनाव व्यवहारिक नहीं : कांग्रेस ◾नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है अमेरिका-भारत के बीच साझेदारी : माइक पोम्पियो◾दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾

क्रिकेट केसरी

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

क्रिकेट के महायुद्ध विश्व कप 2019 को शुरू होने में अब बहुत कम समय रह गया है। विश्व कप के लिए सारी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ जहां विश्व कप के लिए खिलाडिय़ों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ वो खिलाड़ी हैं जिन्हें विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है वह मस्ती और मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं।

\"\"

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो हमेशा ड्रेसिंग रूम में मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में हरभजन हांगकांग के एक खिलाड़ी से शर्त हा किए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह हाल ही में व्हाट द डक टॉक शो में पहुंचे थे। उस शो में हरभजन के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव भी पहुंचे थे। इस शो में केदार ने अपनी धीमी गेंदबाजी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। हरभजन सिंह ने केदार जाधव की बात पर कहा, जो भी बल्लेबाज को केदार को बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रुपए ईनाम में देंगे।

\"\"

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1128661146993549318

अंशुमन रथ से शर्त हार गए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की इस शर्त को हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने स्वीगार की और साथ ही यह जीत भी ली। अंशुमन रथ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बैकफुट पर केदार जाधव को छक्का लगाया था। यह छक्का उन्होंने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की गेंदबाजी पर लगाया था।

\"\"

अंशुमन रथ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रूपए उधार हैं। रमीज राजा, केविन पीटरसन गवाह हैं। अंशुमन रथ की इस वीडियो पर हरभजन ने अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

@harbhajan_singh I believe u owe me 100 rupees ??? @iramizraja @KP24 witnesses ??? #cricketisthewinner https://t.co/YG9vYGjOFP pic.twitter.com/apX9NcNTsS

— Anshuman Rath (@anshyrath) 17 May 2019

 भारत ने हांगकांग को इस मैच में 26 रनों से करारी मात दे दी थी। भारत के खिलाफ इस मैच में हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने 73 रनों की बहतरीन पारी खेली थी। जाधव की गेंदबाजी में अशुमन ने एक लंबा छक्का भी लगाया था।

\"\"

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज