BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

क्रिकेट केसरी

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

क्रिकेट के महायुद्ध विश्व कप 2019 को शुरू होने में अब बहुत कम समय रह गया है। विश्व कप के लिए सारी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ जहां विश्व कप के लिए खिलाडिय़ों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ वो खिलाड़ी हैं जिन्हें विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है वह मस्ती और मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं।

\"\"

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो हमेशा ड्रेसिंग रूम में मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में हरभजन हांगकांग के एक खिलाड़ी से शर्त हा किए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह हाल ही में व्हाट द डक टॉक शो में पहुंचे थे। उस शो में हरभजन के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव भी पहुंचे थे। इस शो में केदार ने अपनी धीमी गेंदबाजी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। हरभजन सिंह ने केदार जाधव की बात पर कहा, जो भी बल्लेबाज को केदार को बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रुपए ईनाम में देंगे।

\"\"

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1128661146993549318

अंशुमन रथ से शर्त हार गए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की इस शर्त को हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने स्वीगार की और साथ ही यह जीत भी ली। अंशुमन रथ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बैकफुट पर केदार जाधव को छक्का लगाया था। यह छक्का उन्होंने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की गेंदबाजी पर लगाया था।

\"\"

अंशुमन रथ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रूपए उधार हैं। रमीज राजा, केविन पीटरसन गवाह हैं। अंशुमन रथ की इस वीडियो पर हरभजन ने अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

@harbhajan_singh I believe u owe me 100 rupees ??? @iramizraja @KP24 witnesses ??? #cricketisthewinner https://t.co/YG9vYGjOFP pic.twitter.com/apX9NcNTsS

— Anshuman Rath (@anshyrath) 17 May 2019

 भारत ने हांगकांग को इस मैच में 26 रनों से करारी मात दे दी थी। भारत के खिलाफ इस मैच में हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने 73 रनों की बहतरीन पारी खेली थी। जाधव की गेंदबाजी में अशुमन ने एक लंबा छक्का भी लगाया था।

\"\"

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज