BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

क्रिकेट केसरी

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के इन 6 Cricketers को इस वजह से नहीं मिलेगी जगह

क्रिकेट खेल दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। आईपीएल भी क्रिकेट के खेल की सबसे बड़ी लीग है जिसे पूरी दुनिया के करोड़ों लोग पसंद करते हैं। आईपीएल हर देश के युवा Cricketers के लिए एक अच्छा प्लेटफोर्म है।

\"Cricketers\"

आर्ईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके इन सभी Cricketers को देश की नेशनल टीम में खेलने का मौका मिलता है। इसके अलावा सीनीयर खिलाडिय़ों के लिए भी आर्ईपीएल का यह प्लेटफोर्म उनकी फोर्म का वापस लाने में मदद करता है।

\"IPL\"

नेशनल टीम के कुछ ऐसे भी खिलाड़ी होते हैं जो पहले से ही इस टीम का हिस्सा होते हैं और अपने खराब फॉर्म की वजह से चयनकर्ताओं की रडार पर होते हैं और वह आईपीएल में भी जब अच्छा प्रदर्र्शन नहीं कर पाते तो वह प्रशासकों का ध्यान खो भी देते हैं।

इन Cricketers ने नहीं किया है आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन
\"IPL\"

आईपीएल 2018 खत्म हो चुका है और इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आर्ईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम किया है। लेकिन आईपीएल के कुछ ऐसे भी भारतीय टीम के Cricketers हैं जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। और वह अच्छी फॉर्म में नहीं दिखे हैं।

\"Indian

आज हम आपको भारतीय टीम के ऐसे 6 खिलाडिय़ों के बारे में बताएंगे जिन्हें विश्व कप 2019 को भूलना जाना चाहिए क्योंकि वह अपनी खराब फॉर्म की वजह से विश्व कप में जगह नहीं बना पाएंगे।

मनीष पांडे
\"Manish

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर मनीष पांडे प्रतिभाशाली Cricketers में से एक हैं। क्रिकेट खेल के छोटे फारर्मेट में भारतीय टीम के महत्वपूर्ण खिलाडिय़ों में से एक हैं। मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट टीम में मध्य क्रम में खेलते हैं और आईपीएल नीलामी में सबसे ज्यादा मांग थी।

मोहम्मद शमी
\"Mohamed

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Cricketer मोहम्मद शमी पिछले कुछ समस सेे विवादों में चल रहे हैं। मोहम्मद शमी के साथ एक छोटी से सड़क दुर्घटना हो गई थी और उसके बाद से वह आईपीएल के भी ज्यादा मैचों में खेलते हुए दिखाई नहीं दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि मोहम्मद शमी की भारतीय टीम से जल्द ही छुट्टी हो जाएगी।

अक्षर पटेल
\"Akshar

भारतीय युवा क्रिकेटर अक्षर पटेल किंग्स इलेवन पंजाब के एकमात्र ऐसे Cricketer थे जिन्हें टीम ने रिटेन किया था। हालांकि अक्षर ने इस साल आईपीएल में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया है।

अजिंक्य रहाणे
\"Ajinkya

भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्र्ण Cricketers में से एक अजिंक्य रहाणे का नाम आता है। लेकिन आजिंक्य रहाणे समिति ओवरों में अपने आप को साबित करने में असमर्थ रहे हैं। आईपीएल में भी इस साल उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है।

रविचंद्रन अश्विन
\"Ravichandran

भारतीय Cricketer रविचंद्रन अश्विन जो इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। रविचंद्रन अश्विन ने अपने खेल में काफी सुधार किया है लेकिन वह बल्लेबाजी में तो सुधार लाने में सफल रहे हैं वहीं गेंदबाजी में विफल रहे हैं।

रवींद्र जडेजा
\"Ravindra

भारतीय Cricketer रवींद्र जडेजा को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल रिटेन किया था। लेकिन जडेजा ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से दोनों से ही निराश किया है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।