BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾

क्रिकेट केसरी

आयरलैंड से टी-20 मैच जीतने के बाद भारत आ गया ICC T20 Ranking में इस जगह पर

 hase4rt

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज खेली गई जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड टीम को 2-0 की सीरीज से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस सीरीज पर कब्जा कर लिया।

\"Ireland,

भारत और आयरलैंड के बीच इस सीरीज में दो ही मैच थे जिसमें भारत ने पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से और दूसरे मैच में 143 रनों से करारी हार दे दी।

\"Ireland,
 ICC T20 Ranking में हुआ उलटफेर
\"ICC

भारत को आयरलैंड के साथ इस टी-20 सीरीज में मिली शानदार जीत के बाद ICC T20 Ranking में बहुत बड़ा उलटफेर हो गया है। आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है।

\"

भारतीय टीम पहले इस टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान और ऑस्टे्रलिया के बाद तीसरे नंबर पर थी लेकिन आयरलैंड के साथ हुए इन दोनों मुकाबलों को जीत कर भारतीय टीम दूसरे स्थान पर आ गई है।

आप यहां पर ICC T20 Ranking देख सकते हैं
\"ICCऑस्ट्रेलिया पहुंचा ICC T20 Ranking के इस स्थान पर
\"Australia\"

वहीं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टी20 मैच हुआ था जिसमें इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया इस टी20 मैच में हारने के बाद इस रैंकिंग में दूसरे स्थान से फिसलकर तीसरे नंबर पर आ गई है।

 ICC T20 Ranking में आ सकता है भारत इस स्थान पर
\"India\"

भारतीय टीम जूलाई के पहले हफ्ते में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। इस दौरे पर इंग्लैंड और भारत के बीच में 3 वनडे, 3 टी20 और 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी।

\"India\"

अगर भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ आने वाले तीनों टी-20 मैच जीत जाती है तो वह आईसीसी की टी-20 रैंकिंग में नंबर वन पर आ जाएगी।

\"India\"