BREAKING NEWS

भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾

ओवल टेस्ट में Indian team के इन दिग्गज खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

Indian team पांच मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ हार चुकी हैं। बता दें कि अब भारत के पास आखिरी टेस्ट है जिसे जीतकर वह इस सीरीज में सम्मान बचाने का एक मौका है। भारत ओवल का मैच जीतकर सीरीज का नतीजा 2-3 कर सकती है।

\"\"

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ साउथम्पटन टेस्ट में जीत के पास जाकर मिली हार ने सीरीज में उनके साथों से गंवा दी। बता दें कि इस हार से सबक लेते हुए भारतीय टीम पांचवें मैच में कुछ बदलाव कर सकती है।

\"\"

इस मामले में कोच रवि शास्त्री भी कह चुके हैं कि उनकी टीम आखिर तक लडऩे वाली है लिहाजा दौरे के अंतिम मैच में जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

पृथ्वी शॉ को मिल सकता है केएल राहुल की जगह मौका

\"\"

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। केएल राहुल ने टेस्ट सीरीज में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन किया है। ऐसे में केएल राहुल को Indian team से बाहर कर प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ को शामिल किया जा सकता है।

रविंद्र जडेजा को आर. अश्विन की जगह मिल सकता है मौका

\"\"

Indian team के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन पूरी तरह से फिट नहीं हैं। बता दें कि आर अश्विन चौथे टेस्ट में भी कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। खबरों के अनुसार अश्विन को पूरी तरह से फिट नहीं होने के बाद भी टीम में जगह भी दी गई थी।

\"\"

 हालांकि कोच रवि शास्त्री ने आर अश्विन के अनफिट होने की बात को नकार दिया। अश्विन ने ओवल नेट्स प्रैक्टिस में गेंदबाजी नहीं की जिससे यह पता चलता है कि उनकी जगह रविंद्र जडेजा को पांचवे और आखिरी टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी।

उमेश यादव को हार्दिक पांड्या ने जगह दी जाएगी

\"\"

Indian team के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक मैच को छोड़कर किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हार्दिक पांड्या ने सीरीज के तीन मैच में ना तो गेंदबाजी और ना ही बल्लेबाजी में कोई खास योगदान दिया है। पांड्या की जगह टीम में एक तेज गेंदबाज यानी उमेश यादव को शामिल किया जा सकता है।

\"\"