BREAKING NEWS

भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾

क्रिकेट केसरी

Shoaib Malik को जब भारतीय फैंस ने 'जीजू-जीजू' कहकर पुकारा, दिया ऐसा रिएक्शन

 vdrfger

एशिया कप-2018 में कल यानी 23 सितंबर को सुपर-4 का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला गया जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से मात दे दी।

\"\"

Shoaib Malik ने खेली शानदार पारी

\"\"

पाकिस्तान की पारी में क्रिकेटर Shoaib Malik ने 78 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन शोएब मलिक की यह पारी उनकी टीम के किसी भी काम नहीं आई। वहीं भारतीय टीम की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन की शानदार बल्लेबाजी के आगे पूरी पाकिस्तान टीम पस्त हो गई।

\"\"

पाकिस्तान की पारी के दौरान Shoaib Malik ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को ज्यादा आकर्षित करने में सफल नहीं रहे। जितना मलिक को भारतीय फैंस को दिए गए रिस्पॉन्स ने किया उतना उनकी बल्लेबाजी ने नहीं किया।

भारतीय फैंस ने Shoaib Malik को यह कहकर बुलाया

\"\"

बता दें कि जब भारतीय टीम की बल्लेबाजी चल रही थी तो उस समय Shoaib Malik बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे थे। तो उसी बीच में कई भारतीय फैंस ने उन्हें पीछे से जीजू-जीजू की आवाज लगाने लगे।

\"\"

उसके बात जब शोएब ने सुना तो उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो उन्होंने फैंस को हाथों से इशारा कर दिया।  शोएब मलिक की यही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

\"\"

यह तो आप सब जानती हैं कि Shoaib Malik ने भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से शादी की है। यही वजह है कि लोगों ने उन्हें जीजू-जीजू कहकर बुलाया और संबोधित भी किया था।

\"\"

Shoaib Malik की यह वीडियो यहां देख सकते हैं

https://twitter.com/bhawnakohli5/status/1043901019917361152