BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

क्रिकेट केसरी

Match टाई होने के बाद 'छोटे सरदार' की रोने वाली वीडियो हुई वायरल, जिसके बाद AFG खिलाड़ियों ने किया यह

 grrtgtgt

एशिया कप के सुपर फोर का पहला Match भारत और अफगानिस्तान के बीच में मंगलवार को हुआ था इस मैच ने सबको ही हैरान कर दिया। इस मैच को देखकर किसी भी क्रिकेट प्रेमा को यकीन नहीं हुआ होगा। लेकिन क्रिकेट तो आखिर क्रिकेट ही है।

\"\"

ऐसा किसी भी क्रिकेट फैन ने नहीं सोचा होगा कि भारत इस मैच को नहीं जीत पाएगा और यह मैच टाई होकर खत्म होगा। भारत और अफगानिस्तान दोनों ही देशों के फैंस को इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होगी कि यह मैच टाई हो जाएगा। लेकिन इस मैच का जो अंतिम गेंद थी इसे टाई कर गया और आखिरी गेंद पर रविंद्र जडेजा कैच आउट हो गए।

\"\"  

इस मैच में भारत की पारी 49.5 ओवर में खत्म हो गई और इस तरह से एशिया कप के सबसे यादगार मैचों में से एक का यह रोमांचक अंत हुआ। इसी बीच मैच का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जो मैच के खत्म होने के बाद से बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

\"\"  

इस Match के टाई होते ही इस वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि एक छोटा सा बच्चा अपने आंसू पोछ रहा है वह बहुत ज्यादा रो रहा है। इस वीडियो में साफ दिखा रहा है कि वह छोटा सा बच्चा जिसे भारत के जीत ना पाने और मैच टाई होने का बहुत दुख है। उस बच्चे के पिता उसे सांत्वना देते और समझाते हुए नजर आ रहे हैं।

\"\"

गौर हो कि अफगानिस्तान के साथ मैच टाई होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बच्चे का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह बच्चा दुबई में महेंद्र सिंह धोनी की अकादमी में ट्रेनिंग ले रहा है।

\"\"

यहां देख सकते हैं उस बच्चे का रोते हुए वीडियो

https://twitter.com/KabaliOf/status/1044677486158774273

इस बच्चे को ऐसे रोते हुए देखकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर पर दी हैं। बच्चे का इस तरह रोना क्रिकेटर हरभजन सिंह को भी पंसद नहीं आया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस बच्चे की एक तस्वीर शेेयर करते हुए लिखा है- कोई ना पुत्त रोना नहीं है ,फाइनल आपा ही जीतेंगे।

\"\" https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1044678887421202434

इस बच्चे को इस तरह दी अफगानिस्ता ने खिलाडिय़ों ने संत्वाना

\"\"

\"\"

इस बच्चे का रिएक्शन टि्वटर पर वायरल होने के बाद फैन्स अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में इस बच्चे के रोने के अलावा कई भारतीय फैंस स्टेडियम में निराश दिख रहे हैं क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि एशिया कप टूर्नामेंट में विजय पथ पर आरुढ़ टीम इंडिया अफगानिस्तान से मैच नहीं जीत पाएगी और रोमांचक मुकाबले में टाई की नौबत आ जाएगी।

\"\" https://twitter.com/cricBC/status/1044676670513446912