BREAKING NEWS

लॉकडाउन-5 में अनलॉक हुई दिल्ली, खुलेंगी सभी दुकानें, एक हफ्ते के लिए बॉर्डर रहेंगे सील◾PM मोदी बोले- आज दुनिया हमारे डॉक्टरों को आशा और कृतज्ञता के साथ देख रही है◾अनलॉक-1 के पहले दिन दिल्ली की सीमाओं पर बढ़ी वाहनों की संख्या, जाम में लोगों के छूटे पसीने◾कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2019: जोस बटलर को इस तरह रन आउट करने के बाद अश्विन को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

बीते सोमवार को आईपीएल के 12वें सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में जयपुर के क्रिकेट मैदान में खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया।

\"\"

आर अश्विन ने इस मैच में जोस बटलर को रन आउट किया जिसके बाद हर जगह इस पर चर्चा हो रही है। हर्षा भोगले के अुनसार, यह रन आउट खेल के नियमों के अंदर ही था जबकि मैथ्यू हेडन इस फैसले से निराश हो गए थे।

जोस बटलर को अश्विन ने जिस तरह किया आउट

2018 के आईपीएल सीज़न के दौरान, जोस बटलर अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में थे जब उन्होंने केवल 13 मैचों में 548 रन बनाए थे, जिसमें 95 नाबाद सर्वश्रेष्ठ रहे। इसी तरह से इस सीज़न में भी वह 185 रनों का पीछा करते हुए एक शानदार शुरुआत के लिए तैयार थे लेकिन उनका यह सपना साकार नहीं हो पाया। जोस बटलर ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर 78 रन की साझेदारी की थी लेकिन अश्विन ने रहाणे का पहला विकेट ले लिया।

\"\"

हालांकि रहाणे के आउट होने के बाद बटलर के पास अच्छा मौका था इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने का और टी20 क्रिकेट में अपना पहला शतक बनाने का भी। लेकिन 13वें ओवर में कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद बटलर को वापस पवेलियन जाना पड़ा। अश्विन इस ओवर में गेंदबाजी करने आए लेकिन वह गेंदबाजी करते हुए रुक गए और उन्होंने इंतजार किया कि बटलर कब अपने क्रीज से आगे आते हैं और वह उन्हें आउट करते हैं। थर्ड अंपायर के अनुसार, बटलर को आउट कर दिया गया। बुटलेर इस तरह से आउट हुए वह बहुत ही निराश दिखे।

 

#AskStar being captain ashwin should not do such dismissal .This is against the cricket sprite ?? pic.twitter.com/xrYknHliGO

— Chowkidar Nitin Tripathi (@NitinTr81906338) 25 March 2019

क्रिकेट हस्तियों ने ट्विटर पर ऐसे दी अपनी प्रतिक्रिया-

\"\" \"\" \"\" \"\"

#5

\"\" \"\" \"\" \"\"

#9

\"\"

\"\"

MI की हार के बाद भी सोशल मीडिया स्टार बने युवराज सिंह,लेकिन हार्दिक पांड्या बने मजाक का पात्र