BREAKING NEWS

LIVE : ताजमहल का दीदार करने पहुंचे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, विजिटर बुक में लिखा संदेश◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾

IPL 2019 - CSK VS RCB : कोहली के शेर चेन्नई के सामने हुए ढेर

चेन्नई : हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के पहले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को 70 रन पर समेटकर सात विकेट से जीत दर्ज की । विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की पूरी टीम 17 . 1 ओवर में पवेलियन लौट गई जो आईपीएल का छठा न्यूनतम स्कोर है। वहीं जवाब में तीन बार की चैम्पियन चेन्नई को भी आसान लक्ष्य का पीछा करने में काफी दिक्कतें आई और 17 . 4 ओवर में उसने जीत दर्ज की।

\"\"

चेपाक के धीमे विकेट पर सीनियर आफ स्पिनर हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिये । इसके बाद इमरान ताहिर ने तीन ओवर में नौ रन देकर तीन विकेट चटकाये। स्पिनरों की ऐशगाह पिच पर रविंद्र जडेजा ने भी चार ओवर में 15 रन देकर दो विकेट चटकाये। चेन्नई के लिये सुरेश रैना (19) ने रन तो नहीं बनाये लेकिन आईपीएल में 5000 रन पूरे कर लिये। वह यह आंकड़ा छूने वाले टूर्नामेंट के पहले खिलाड़ी हैं। इससे पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हरभजन से गेंदबाजी कराने का फैसला सही साबित हुआ जिसने विरोधी कप्तान कोहली (छह) को चौथे ही ओवर में पवेलियन भेजा। बेंगलोर की टीम इस झटके से उबर ही नहीं सकी।

\"\"

पिच की रफ्तार को भांपकर हरभजन ने अपनी गेंदों की लैंग्थ कम कर दी और गति कम करके बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। कोहली ने खराब पूल शाट खेला और मिडविकेट सीमा पर जडेजा द्वारा लपके गए। मोईन अली ने हरभजन को छक्का लगाया लेकिन फिर आसान रिटर्न कैच देकर लौटे। एबी डिविलियर्स (नौ) को ताहिर ने जीवनदान दिया लेकिन अगली गेंद पर वह सीमारेखा पर जडेजा को कैच दे बैठे । शिमरोन हेटमायेर (0) को धोनी और रैना ने रन आउट किया । निचले क्रम के बल्लेबाज ताहिर और जडेजा की जबर्दस्त टर्न लेती गेंदों का सामना ही नहीं कर सके ।