BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾आईपीएल के लिए सरकार ने दी हरी झंडी, फाइनल 10 नवंबर को, चीनी प्रायोजक बरकरार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.41 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 9,509 नए केस◾ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रेम और भाईचारे के त्योहार रक्षाबंधन के अवसर पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं◾तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए◾8 महीने बाद भी लटका है CAA , गृह मंत्रालय ने नियम बनाने के लिए तीन और महीने का समय मांगा◾बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 51,000 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 65.44 प्रतिशत◾कोरोना वायरस की चपेट में आए गृहमंत्री अमित शाह, ट्वीट कर दी जानकारी ◾राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होंगे महंत नरेंद्र गिरी, सुन्नी वक्फ बोर्ड को भी न्योता◾सुशांत सुसाइड केस : जांच में तेजी लाने के लिए पटना के सिटी SP विनय तिवारी को भेजा गया मुंबई ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने CBI जांच की मांग को बताया जायज◾गैरकानूनी तरीके से नेताओं को हिरासत में लेने पर देश के लोकतंत्र को पहुंचता है नुकसान : राहुल गांधी◾UP की कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का कोरोना संक्रमण से निधन, CM योगी ने जताया शोक ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2019: धोनी ने केदार जाधव के जन्मदिन के जश्न के दौरान सुरेश रैना को कहा-‘Harami Launda’

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर स्टार केदार जाधव का बीते मंगलवार जन्मदिन था और वह 34 साल के हो गए हैं। बीते मंगलवार को चेन्नई और दिल्ली के बीच में मैच खेला गया था जिसे चेन्नर्ई ने 6 विकेट से हरा दिया था। मैैच जीतने के बाद पूरी टीम ने केदार जाधव का जन्मदिन मनाया और सबने खूब मस्ती की।

\"\"

केदार जधाव के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में धोनी ने सुरेश रैना को हरामी लोंडा बोला था जबकि वहीं सुरेश रैना ने भी धोनी को ओल्ड प्लेयर कहा था।

\"\"

इस बात में बिल्कुल दोहराय नहीं है कि रैना धोनी को अपने बड़े भाई के रूप में देखते हैं और दोनों ने अपने लंबे क्रिकेट कैरियर में भारतीय टीम और सीएसके में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है।

\"\"

धोनी ने रैना को हरामी लौंडा कहा

जब रैना ने केदार को अपने चेहरे से केक हटाने के लिए तौलिया दिया तो इसे देखकर धोनी ने कहा कि ऐसे लोग ही हरामी लोंडे जिन्हें भारतीय शब्द में शरारती लड़के भी कहा जाता है। इस वीडियो में ब्रावो को भी आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

 

For a change, #ParasakthiExpress didn't run and the Lions did the honours very delicately! #WhistlePodu #Yellove ?? pic.twitter.com/Kif8d9SK7H

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) 27 March 2019

आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराया था उसके बाद दूसरे मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से करारी मात दी थी। आईपीएल इतिहास में रैना एक ऐसे पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए हैं। इस साल भी रैना बहुत ही फॉर्म में चल रहे हैं और सीएसके को रैना की शानदार फॉर्म की लगातार जरूरत है।

\"\"

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने आम्रपाली समूह के खिलाफ एक मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ब्रांड एंबेसडर के रूप में रियल एस्टेट कंपनी पर 40 करोड़ रूपए का बकाया ना देने केलिए कोर्ट में अर्जी डाली है।

\"\"

IPL 2019: जीवा ने पापा धोनी को इस अंदाज़ में किया चीयरअप , सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ