BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

IPL 2019: धोनी ने केदार जाधव के जन्मदिन के जश्न के दौरान सुरेश रैना को कहा-‘Harami Launda’

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर स्टार केदार जाधव का बीते मंगलवार जन्मदिन था और वह 34 साल के हो गए हैं। बीते मंगलवार को चेन्नई और दिल्ली के बीच में मैच खेला गया था जिसे चेन्नर्ई ने 6 विकेट से हरा दिया था। मैैच जीतने के बाद पूरी टीम ने केदार जाधव का जन्मदिन मनाया और सबने खूब मस्ती की।

\"\"

केदार जधाव के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में धोनी ने सुरेश रैना को हरामी लोंडा बोला था जबकि वहीं सुरेश रैना ने भी धोनी को ओल्ड प्लेयर कहा था।

\"\"

इस बात में बिल्कुल दोहराय नहीं है कि रैना धोनी को अपने बड़े भाई के रूप में देखते हैं और दोनों ने अपने लंबे क्रिकेट कैरियर में भारतीय टीम और सीएसके में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है।

\"\"

धोनी ने रैना को हरामी लौंडा कहा

जब रैना ने केदार को अपने चेहरे से केक हटाने के लिए तौलिया दिया तो इसे देखकर धोनी ने कहा कि ऐसे लोग ही हरामी लोंडे जिन्हें भारतीय शब्द में शरारती लड़के भी कहा जाता है। इस वीडियो में ब्रावो को भी आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

 

For a change, #ParasakthiExpress didn't run and the Lions did the honours very delicately! #WhistlePodu #Yellove ?? pic.twitter.com/Kif8d9SK7H

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) 27 March 2019

आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराया था उसके बाद दूसरे मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से करारी मात दी थी। आईपीएल इतिहास में रैना एक ऐसे पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए हैं। इस साल भी रैना बहुत ही फॉर्म में चल रहे हैं और सीएसके को रैना की शानदार फॉर्म की लगातार जरूरत है।

\"\"

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने आम्रपाली समूह के खिलाफ एक मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ब्रांड एंबेसडर के रूप में रियल एस्टेट कंपनी पर 40 करोड़ रूपए का बकाया ना देने केलिए कोर्ट में अर्जी डाली है।

\"\"

IPL 2019: जीवा ने पापा धोनी को इस अंदाज़ में किया चीयरअप , सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ