BREAKING NEWS

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾

IPL 2019: धोनी ने केदार जाधव के जन्मदिन के जश्न के दौरान सुरेश रैना को कहा-‘Harami Launda’

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर स्टार केदार जाधव का बीते मंगलवार जन्मदिन था और वह 34 साल के हो गए हैं। बीते मंगलवार को चेन्नई और दिल्ली के बीच में मैच खेला गया था जिसे चेन्नर्ई ने 6 विकेट से हरा दिया था। मैैच जीतने के बाद पूरी टीम ने केदार जाधव का जन्मदिन मनाया और सबने खूब मस्ती की।

\"\"

केदार जधाव के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में धोनी ने सुरेश रैना को हरामी लोंडा बोला था जबकि वहीं सुरेश रैना ने भी धोनी को ओल्ड प्लेयर कहा था।

\"\"

इस बात में बिल्कुल दोहराय नहीं है कि रैना धोनी को अपने बड़े भाई के रूप में देखते हैं और दोनों ने अपने लंबे क्रिकेट कैरियर में भारतीय टीम और सीएसके में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है।

\"\"

धोनी ने रैना को हरामी लौंडा कहा

जब रैना ने केदार को अपने चेहरे से केक हटाने के लिए तौलिया दिया तो इसे देखकर धोनी ने कहा कि ऐसे लोग ही हरामी लोंडे जिन्हें भारतीय शब्द में शरारती लड़के भी कहा जाता है। इस वीडियो में ब्रावो को भी आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

 

For a change, #ParasakthiExpress didn't run and the Lions did the honours very delicately! #WhistlePodu #Yellove ?? pic.twitter.com/Kif8d9SK7H

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) 27 March 2019

आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराया था उसके बाद दूसरे मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से करारी मात दी थी। आईपीएल इतिहास में रैना एक ऐसे पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए हैं। इस साल भी रैना बहुत ही फॉर्म में चल रहे हैं और सीएसके को रैना की शानदार फॉर्म की लगातार जरूरत है।

\"\"

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने आम्रपाली समूह के खिलाफ एक मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ब्रांड एंबेसडर के रूप में रियल एस्टेट कंपनी पर 40 करोड़ रूपए का बकाया ना देने केलिए कोर्ट में अर्जी डाली है।

\"\"

IPL 2019: जीवा ने पापा धोनी को इस अंदाज़ में किया चीयरअप , सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ