BREAKING NEWS

PNB धोखाधड़ी मामला: इंटरपोल ने नीरव मोदी के भाई के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस फिर से किया सार्वजनिक ◾कोरोना संकट के बीच, देश में दो महीने बाद फिर से शुरू हुई घरेलू उड़ानें, पहले ही दिन 630 उड़ानें कैंसिल◾देशभर में लॉकडाउन के दौरान सादगी से मनाई गयी ईद, लोगों ने घरों में ही अदा की नमाज ◾उत्तर भारत के कई हिस्सों में 28 मई के बाद लू से मिल सकती है राहत, 29-30 मई को आंधी-बारिश की संभावना ◾महाराष्ट्र पुलिस पर वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, अब तक 18 की मौत, संक्रमितों की संख्या 1800 के पार ◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर किया गया सील, सिर्फ पास वालों को ही मिलेगी प्रवेश की अनुमति◾दिल्ली में कोविड-19 से अब तक 276 लोगों की मौत, संक्रमित मामले 14 हजार के पार◾3000 की बजाए 15000 एग्जाम सेंटर में एग्जाम देंगे 10वीं और 12वीं के छात्र : रमेश पोखरियाल ◾राज ठाकरे का CM योगी पर पलटवार, कहा- राज्य सरकार की अनुमति के बगैर प्रवासियों को नहीं देंगे महाराष्ट्र में प्रवेश◾राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हॉकी लीजेंड पद्मश्री बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में लॉकडाउन में ढील के बाद बढ़े कोरोना के मामले, लेकिन चिंता की बात नहीं ◾अखबार के पहले पन्ने पर छापे गए 1,000 कोरोना मृतकों के नाम, खबर वायरल होते ही मचा हड़कंप ◾महाराष्ट्र : ठाकरे सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव◾10 दिनों बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में नहीं होगी मिडिल सीट की बुकिंग : सुप्रीम कोर्ट◾2 महीने बाद देश में दोबारा शुरू हुई घरेलू उड़ानें, कई फ्लाइट कैंसल होने से परेशान हुए यात्री◾हॉकी लीजेंड और पद्मश्री से सम्मानित बलबीर सिंह सीनियर का 96 साल की उम्र में निधन◾Covid-19 : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 54 लाख के पार, अब तक 3 लाख 45 हजार लोगों ने गंवाई जान ◾देश में कोरोना से अब तक 4000 से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 39 हजार के करीब ◾पीएम मोदी ने सभी को दी ईद उल फितर की बधाई, सभी के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की ◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- निजामुद्दीन मरकज की घटना से संक्रमण के मामलों में हुई वृद्धि, देश को लगा बड़ा झटका ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आईपीएल 2019: ईशांत शर्मा को स्लेज करते हुए नज़र आए शेन वॉटसन, वीडियो वायरल

आईपीएल के 12वें सीजन का पांचवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में खेला गया इस मैच को चेन्नई ने 6 विकेट से जीत लिया। लेकिन मैच के दौरान मैदान पर दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन के बीच में बहस हो गई।

\"\"  

इशांत शर्मा और शेन वॉटसन की बहस ने मैच का रोमांच और भी मजेदार कर दिया था। अगर अंपायर दोनों की बहस के बीच में नहीं आता तो शायद इनकी लड़ाई का एक नया रूप देखने को मिल जाता और उसके बाद इन दोनों को अलग करना भी बहुत मुश्किल हो जाता।

\"\"

इशांत शर्मा को आया वॉटसन पर गुस्सा

चेन्नई की पारी के चौथे ओवर के दौरान यह घटना हुई जब रबादा उस ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे। चौथे ओवर की जब पहली गेंद डाली गई तो इशांत शर्मा वॉटसन की किसी बात से गुस्सा थे और उनसे बात कर रहे थे। इशांत की बात सुनकर वॉटसन को हंसी आ गई।

 

Watson riles up Ishant & Rabada https://t.co/SnRFkBFbUp

— Ankush Das (@AnkushD86744515) 26 March 2019

जब दोनों की बहस बढऩे लगी तो अंपायर ने बीच में आकर दोनों को रोका और दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर वहां पर आ गए और ईशांत शर्मा को वहां से ले गए। उसके बाद वॉटसन ने अपना गुस्सा रबादा पर निकालने हुए उनके ओवर की आखिरी दो गेंदों में चौका और छक्का जड़ दिया।

मैच के अंत में हसंते हुए नजर आए वाटसन और रबाडा

बाद में मैच में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। ऐसा लग रहा था कि वॉटसन ने गेंदबाज का मार्ग बदलने के लिए मैदान में अपने गुस्से दिखाया। हालांकि मैच के खत्म होने के बाद वॉटसन और रबाडा ने इसे हंसी में खत्म कर दिया और यह मैच चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से जीत लिया।

 

At the end of the day, all's well that ends well ? ? #SpiritOfCricket #VIVOIPL #DCvCSK pic.twitter.com/o8SnlN9mls

— IndianPremierLeague (@IPL) 26 March 2019

चेन्नई ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया

चेन्नर्ई सपुर किंग्स को 148 रनों का लक्ष्य मिला जिसका पीछा करते हुए चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेलते हुए 26 गेंदों पर 44 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147/6 विकेट के नुकसान पर स्कोर खड़ा किया।

\"\"

दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं पृथ्वी शॉ ने 16 गेंदों में 24 रन बनाए और ऋषभ पंत ने 13 गेंदों में 25 रन बनाकर अपना योगदान दिया।

\"\"

जवाब में चेन्नई की पारी को मजबूत करने के लिए वाटसन ने चार चौके और तीन छक्के लगाए। चेन्नई को यह मैच जीताने में धोनी, सुरेश रैना, केदार जाधव और ड्वेन ब्रावो ने अपना अहम योगदान दिया। जिसके बाद आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना दूसरा मैच जीता।

\"\"

रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के लिए गाया ‘गली ब्वॉय’ का रैप, रणवीर सिंह ने कहा……