BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश की 10 हजार बेटियों को दी जाएगी 'Self Defense' की ट्रेनिंग : यूपी सरकार ◾राजस्थान : रामदेवरा मेले में आने लगे श्रद्धालु, 35 लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद◾बीजेपी ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में किया बड़ा बदलाव, गडकरी और चौहान को हटाकर इन नोताओं को किया शामिल ◾गुजरातः चुनावों से पहले कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल, बीजेपी ने किया भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर स्वागत ◾CM केजरीवाल ने की ‘मेक इंडिया नंबर 1’ अभियान की शुरुआत, कहा-इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं◾कचरा बनी बागमती, मानी जाती है नेपाल की सबसे पवित्र नदी ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- भारत ने रूस से तेल खरीदने के अपने रुख का कभी बचाव नहीं किया◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार? जानिए क्या कहती है जनता◾कार्तिकेय सिंह के अरेस्ट वारंट पर बोले CM नीतीश, मुझे मामले की जानकारी नहीं◾Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾Yamuna Water Level : दिल्ली में यमुना नदी का जल स्तर एक बार फिर खतरे के पार पहुंचा◾Assembly Elections : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज से गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा◾Central University Admission : CUET-ग्रेजुएट का चौथा चरण आज से शुरू हो गया ◾संगीत सोम का मंच से धमकी भरा बयान, कहा-'मैं अभी गया नहीं, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं'◾बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का लगाया आरोप ◾एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾

IPL 2019 SRH VS MI : आज वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई को टक्कर देगी हैदराबाद

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज वानखेड़े स्टेडियम में मेजबान मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। हैदराबाद इस समय अंकतालिका में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि मुंबई 12 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। इस मैच में हैदराबाद की परेशानी यह है कि वह अपने सबसे सफल बल्लेबाज डेविड वार्नर के बिना मैदान पर उतरेगी।

\"Image

वार्नर विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के लिए आस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं। जाते-जाते भी उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। टीम की बल्लेबाजी अब कप्तान केन विलियम्सन पर निर्भर करेगी। अभी तक बाहर बैठे मार्टिन गप्टिल को वार्नर के जाने के बाद मौका मिल सकता है। गुप्टिल में वो काबिलियत है कि वह वार्नर की कमी को पूरा कर सकते हैं।

\"Image

वहीं अगर मुंबई की बात की जाए तो मुंबई को अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को जीत वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश में होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली यह टीम के पास हार्दिक पांड्या, केरन पोलार्ड जैसे दिग्गज हिटर हैं जो बड़ा स्कोर टांगने और उसे हासिल करने को बेहद आसान बना देते हैं।

\"Image

पांड्या ने कोलकाता के खिलाफ 34 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली थी। मुंबई की गेंदबाजी उसकी ताकत है। जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा टी-20 के दिग्गज हैं। वहीं हार्दिक पांड्या और पोलार्ड लगातार अच्छा योगदान दे रहे हैं।

\"Image

टीमें (संभावित) : 

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, मयंक मारकंडे, राहुल चहर, अनूकुल रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, क्विंटन डी कॉक, एविन लुइस, केरन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिचेल मैक्लेनघन, एडम मिल्ने, जेसन बेहरनडॉर्फ, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जायसवाल, रसिख सलाम, जसप्रीत बुमराह।

\"Image

हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान) भुवनेश्वर कुमार, अभिषेक शर्मा, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गुप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, रिद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर और बिली स्टेनलेक।

\"Image