BREAKING NEWS

PNB धोखाधड़ी मामला: इंटरपोल ने नीरव मोदी के भाई के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस फिर से किया सार्वजनिक ◾कोरोना संकट के बीच, देश में दो महीने बाद फिर से शुरू हुई घरेलू उड़ानें, पहले ही दिन 630 उड़ानें कैंसिल◾देशभर में लॉकडाउन के दौरान सादगी से मनाई गयी ईद, लोगों ने घरों में ही अदा की नमाज ◾उत्तर भारत के कई हिस्सों में 28 मई के बाद लू से मिल सकती है राहत, 29-30 मई को आंधी-बारिश की संभावना ◾महाराष्ट्र पुलिस पर वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, अब तक 18 की मौत, संक्रमितों की संख्या 1800 के पार ◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर किया गया सील, सिर्फ पास वालों को ही मिलेगी प्रवेश की अनुमति◾दिल्ली में कोविड-19 से अब तक 276 लोगों की मौत, संक्रमित मामले 14 हजार के पार◾3000 की बजाए 15000 एग्जाम सेंटर में एग्जाम देंगे 10वीं और 12वीं के छात्र : रमेश पोखरियाल ◾राज ठाकरे का CM योगी पर पलटवार, कहा- राज्य सरकार की अनुमति के बगैर प्रवासियों को नहीं देंगे महाराष्ट्र में प्रवेश◾राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हॉकी लीजेंड पद्मश्री बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में लॉकडाउन में ढील के बाद बढ़े कोरोना के मामले, लेकिन चिंता की बात नहीं ◾अखबार के पहले पन्ने पर छापे गए 1,000 कोरोना मृतकों के नाम, खबर वायरल होते ही मचा हड़कंप ◾महाराष्ट्र : ठाकरे सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव◾10 दिनों बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में नहीं होगी मिडिल सीट की बुकिंग : सुप्रीम कोर्ट◾2 महीने बाद देश में दोबारा शुरू हुई घरेलू उड़ानें, कई फ्लाइट कैंसल होने से परेशान हुए यात्री◾हॉकी लीजेंड और पद्मश्री से सम्मानित बलबीर सिंह सीनियर का 96 साल की उम्र में निधन◾Covid-19 : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 54 लाख के पार, अब तक 3 लाख 45 हजार लोगों ने गंवाई जान ◾देश में कोरोना से अब तक 4000 से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 39 हजार के करीब ◾पीएम मोदी ने सभी को दी ईद उल फितर की बधाई, सभी के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की ◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- निजामुद्दीन मरकज की घटना से संक्रमण के मामलों में हुई वृद्धि, देश को लगा बड़ा झटका ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2019: जीवा ने पापा धोनी को इस अंदाज़ में किया चीयरअप , सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ

बीते मंगलवार आईपीएल 2019 का पांचवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला गया जिसे चेन्नई ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता था और पहले बल्लेबाजी करते हुए 147/7 का स्कोर खड़ा किया था। दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

\"\"

चेन्नई को दिल्ली ने मैच जीतने के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया था और आसानी से इस लक्ष्य का पीछा भी कर रही थी। लेकिन आखिरी ओवरों में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए थे जिसके बाद खेल थोड़ा सा धीमा हो गया था। जैसे धोनी शुरूआत में स्कोर बोर्ड को धीरे-धीरे चलाते हैं उसी तरह से वह इस मैच में भी खेल रहे थे लेकिन इस बीच स्टैंड्स में मैच देख रही धोनी की बेटी जीवा ने अनोखे अंदाज में अपने पापा को चीयर करती हुई नजर आईं।

\"\"

अक्सर आपने जीवा को खेलते हुए, गाते हुए, अलग-अलग भाषा में बोलते हुए देखा है लेकिन बीते मंगलवार जीवा मैदान पर अलग ही जोश में नजर आ रही थी। धोनी मैदान पर धीरे-धीरे अपनी टीम को जीत की तरफ लेकर जा रहे थे तभी उस समय स्टैंड्स पर जीवा अपने पिता को चिल्लाकर सपोर्ट करती हुई नजर आईं थीं। जीवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वह इस वीडियो में धोनी को गो पापा गो पापा कहती हुई नजर आ रही हैं।

\"\"

यहां देखें जीवा का यह वीडियो-

 

'Paaapaaaaa, comeon papaa!' What better than cheering for your dad at his workplace?! #Ziva #WhistlePodu #Yellove #DCvCSK ?? pic.twitter.com/FC5Wxo0GyB

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) 26 March 2019
वहीं दूसरा वीडियो है जिसे आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें जीवा अपने पिता को समर्थन करते हुए बोल रही है गो पापा गो.....।  

Go Papaaaaa, says Ziva Dhoni ??@ChennaiIPL #VIVOIPL pic.twitter.com/aYmHbK9hE0

— IndianPremierLeague (@IPL) 26 March 2019

धोनी के फैन्स को जीवा का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है-

#1

\"\"

#2

\"\"

#3

\"\"

#4

\"\"

#5

\"\"

#6

\"\"

#7

\"\"

#8

\"\"

#9

\"\"

#10

\"\"

दिल्ली के खिलाफ दूसरे मैच में कप्तान धोनी ने नाबाद 32 रन 35 गेंदों में बनाए थे और टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया था। धोनी ने इस पारी में 1 छक्का और 2 चौके लगाए थे। इसके अलावा चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए थे और वहीं केदार जाधव ने 27 रनों की अहम पारी खेली थी। दिल्ली को चेन्नई ने 6 विकेट से हरा दिया।

आईपीएल 2019: ईशांत शर्मा को स्लेज करते हुए नज़र आए शेन वॉटसन, वीडियो वायरल