BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना की सबसे बड़ी उछाल , 7,074 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम नीतीश ने भी कराया कोविड-19 टेस्ट ◾‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी : राहत कार्य सबसे बड़ा ‘सेवा यज्ञ’ ◾लॉकडाउन के दौरान UP में हुए सराहनीय सेवा कार्यों के लिए सरकार और संगठन बधाई के पात्र : PM मोदी ◾पीएम मोदी और घायल सैनिकों की मुलाकात वाले हॉस्पिटल को फर्जी बताने के दावे की सेना ने खोली पोल◾दिल्ली में 24 घंटे के दौरान 2505 नए कोरोना पोजिटिव मामले आए सामने और 81 लोगों ने गंवाई जान ◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाराज माता - पिता ने कहा 'मार डालो उसे, जहां रहे मार डालो' ◾ममता सरकार ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई व तीन अन्य शहरों से कोलकाता के लिए यात्री उड़ानों पर लगाया बैन◾देश के होनहारों को प्रधानमंत्री ने ‘आत्मनिर्भर भारत ऐप नवप्रवर्तन चुनौती’ में भाग लेने के लिए किया आमंत्रित◾रणदीप सुरजेवाला ने PM पर साधा निशाना, बोले-चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं मोदी◾जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर ◾कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

\"K L Rahul\" ने दिया बड़ा बयान, वर्ल्ड कप में 4 नंबर पर खेलना चाहते हैं

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज K L Rahul जो आईपीए सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल चुके हैं। इस साल आईपीएल में केएल राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तरफ से ओपनिंग की है।

\"K

K L Rahul ने 2019 वल्र्ड कप खेलने की इच्छा बताई है। इसके साथ ही टीम इंडिया के सबसे बड़ी परेशानी को भी दूर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप शुरु होने में अब 12 महीने ही बचे हैं।

\"\"

हर खिलाड़ी का ख्वाब होता है वल्र्ड कप में खेलना का। हर कोई चाहता है कि वह अपने देश के लिए वल्र्ड कप खेले। ऐसा ही सपना K L Rahul का भी है वह भी अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं।

\"K

हालांकि K L Rahul का बचपन से एक ही सपना है कि वह वर्ल्ड कप में खेलने। अगर वह वल्र्ड कप में खेलते हैं औैर आगे चलकर ऐसी कोई परिस्थिति बनती है कि उन्हें टीम इंडिया की तरफ से चार नंबर पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

\"K

वैसे तो केएल राहुल ओपनिंग भी कर सकते हैं लेकिन वह रोहित और शिखर को काटकार ओपनिंग नहीं कर सकते क्योंकि उनके लिए यह संभव नहीं होगा।

\"\"

K L Rahul ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि मेरा बचपन काा सपना है कि मैं टीम इंडिया की तरफ से वर्ल्ड कप खेल सकंू और यदि टीम मैनेजमेंट चाहेगी तो मैं नंबर चार पर भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। क्योंकि देश के लिए खेलने से बड़ा कुछ नहीं है। मुझे आशा है कि मैं अपने मौजूदा फॉर्म को वन-डे में भी बरकरार रखंू।

\"\"राहुल ने आगे कहा कि इस समय मेरा लक्ष्य देश के स्कोर हासिल करने को लेकर है और ऐसा कोई बात नहीं है कि मुझे ओपनर, मिडिल ऑर्डर या किसी और नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिले। यह सब टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है। यदि वे नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने का मौका देंगे तो मैं उस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

\"\"आपको बता दें कि राहुल ने इस साल आर्ईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल के सीजन 11 में राहुल ने अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए हैं।

\"\"

लेकिन राहुल अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए मगर वह बल्लेबाजी बहुत अच्छी कर सके। आईपीएल सीजन 11 में K L Rahul ने ओपनिंग करते हुए 14 मैचों में 659 रन बनाए हैं, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल हैं।

\"\"

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ