BREAKING NEWS

LIVE : संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

क्रिकेट केसरी

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाज़ी के दीवाने हुए पोलार्ड, तारीफ में कह दी ये बात

आईपीएल के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने इस साल कुछ मैचों में यादगार पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया है।

\"\" बीते बुधवार को पोलार्ड ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जो इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में खेल रहे हैं। उन्होंने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इस ऑलराउंडर में बहुत प्रतिभा है। \"\"

पोलार्ड ने कहा बहुत प्रतिभा है हार्दिक पांड्या में

गुरुवार 2 मई यानी आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच है जिससे पहले पोलार्ड ने हार्दिक पर बात करते हुए कहा, वह छरहरे बदन के हैं। लंबे-लंबे शॉट लगाते हैं। अगर वह अच्छी तरह अभ्यास करना जारी रखते हैं और क्रिकेटर के तौर पर खुद में सुधार करते हैं तो आप उन्‍हें मुंबई के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी अच्छा खेलता हुआ देखोगे।

\"\"

आईपीएल 2019 में अब तक पांड्या ने 12 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 27 छक्के और 25 चौकों की मदद से 355 रन बनाए हैं। पांड्या ने इस साल आईपीएल में ज्यादातर रन पारी के अंतिम ओवरों में बनाए हैं। मुंबई इंडियंस का आखिरी मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डंस में खेला था जिसमें पांड्या ने 34 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली थी।

\"\"

हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए पोलार्ड ने कहा, वह कुछ अलग अभ्यास नहीं कर रहे हैं। यह अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की बात है। निश्चित रूप से वह जिस तरह की स्थिति में होते हैं तो वहां हिट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता और उन्‍होंने अपना पावर-गेम भी दिखाया है, इसलिए यह उनके लिए अच्छा है। मुंबई के लिए कुछ मैचों में उन्‍होंने बड़े शॉट से मैच का अंत किया।

\"\"

क्रिकेट जगत के इन 16 क्रिकटरों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत