BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बटलर को रोकने को तैयार हैं कोहली का ये धाकड़ गेंदबाद

भारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 मैच में 76 रन से हरा दिया। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो रोहित शर्मा, शिखर धवन और लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव रहे।

\"Image

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने जहां अर्धशतक ठोके तो वहीं कुलदीप यादव ने चार आयरिश बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी के फंदे में फंसाया। इस मैच में कुलदीप यादव ने एक विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

\"Image

कुलदीप यादव ने इस मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर चार विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। इस खिताब के साथ ही कुलदीप ने इंग्लिश बल्लेबाजों को चेतावनी दे दी है।

\"Image

मैच के बाद कुलदीप ने कहा कि शानदार क्रिकेट खेल रहे इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए हमारे खिलाफ रन बटोरना आसान नहीं होगा।

\"Image

एक तरफ इंग्लैंड के जोस बटलर भी बढ़िया फॉर्म में चल रहे है उन्होंने शानदार अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड ने एजबेस्टन टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 28 रन से हरा दिया। बटलर का अर्धशतक किसी भी अंग्रेज बल्लेबाज द्वारा टी-20 इंटरनेशनल में बनाया गया सबसे तेज अर्धशतक है।

\"Jos

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 221 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से बटलर ने महज 22 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। ऐसे में बटलर को रोकने के लिए चाइना मैन कुलदीप यादव सबसे बड़ा मोहरा साबित हो सकते है।

\"Imageदेश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ।