BREAKING NEWS

पाकिस्तान का भारत पर बड़ा आरोप, कहा- जाधव मामले में आईसीजे के फैसले को गलत ढंग से पेश किया ◾दिल्ली में समाप्ती की ओर कोरोना, 24 घंटे में 135 नए मामले, 7 मरीजों की गई जान◾24 जून को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय मीटिंग, कांग्रेस बोली- केंद्र से नहीं मिला कोई निमंत्रण ◾पंचत्व में विलीन हुए फ्लाइंग सिंख मिल्खा सिंह, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾आगरा के पारस अस्पताल को क्लीन चिट मिले पर प्रियंका बोली- सरकार ने न्याय की उम्मीद खत्म की◾यूपी चुनावों से पहले भाजपा ने पूर्व IAS एके शर्मा को दी बड़ी जिम्मेदारी, नियुक्त किया प्रदेश उपाध्यक्ष ◾तीन महीने बाद उत्तर प्रदेश में कम हुए कोरोना के एक्टिव केस, 24 घंटे में सामने आये संक्रमण के 294 नए मामले◾ओम बिरला द्वारा उठाए गए कदमों ने हमारे संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध किया : PM मोदी◾गाजियाबाद : बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार◾हम लोकतंत्र, संविधान और कानून के साथ समझौता नहीं कर सकते : राज्यपाल धनखड़◾राजस्थान में 'राजे ही भाजपा, भाजपा ही राजे' से मचा कोहराम, पूनिया बोले- पार्टी का संविधान सर्वोपरि◾अनलॉक में मिली ढील... कहीं बन ना जाए कोरोना की डील, केंद्र का राज्यों को आदेश अपनाए '3T+V' फॉर्मूला◾IAF में 2022 तक 36 राफेल को शामिल करने का लक्ष्य, LAC विवाद पर चीन के साथ बातचीत जारी : भदौरिया ◾CBSE 12वीं परीक्षा की रिजल्ट स्‍कीम से असंतुष्‍ट छात्रों ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती◾मिल्खा को जिंदगी ने दिए काफी जख्म, संघर्षो की नींव पर उपलब्धियों की गाथा लिखने वाला बना 'फ्लाइंग सिख'◾AIIMS चीफ की चेतावनी- 2 महीने के अंदर भारत में कोरोना की तीसरी लहर दे सकती है दस्तक ◾150 दिनों में 30 करोड़ लोगों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, जो बाइडेन ने घोषित किया 'समर ऑफ जॉय'◾असम में 4.2 तीव्रता का भूकंप, पूर्वोत्तर क्षेत्र में 24 घंटे में पांच बार हिली धरती ◾Covid 19 : देशभर में पिछले 24 घंटे में 60753 नए केस, कोरोना संक्रमण से 1,647 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्वभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 17.77 करोड़, मृतकों की संख्या 38.4 लाख से अधिक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मदन लाल डीडीसीए चुनाव मैदान में कूदे

नई दिल्ली : 1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे मदन लाल डीडीसीए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे। उन्हें तमाम अंतर्राष्ट्रीय तथा राष्ट्रीय रणजी एवं लोकल खिलाड़ियों का खुला समर्थन मिल रहा है। मदन लाल डीडीसीए की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन रहे हैं। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी.के. खन्ना जो कि डीडीसीए के उपाध्यक्ष भी रहे हैं, के समर्थकों का मदनलाल को समर्थन प्राप्त है वहीं पूर्व भारतीय टीम के ओपनर रहे एवं डीडीसीए के उपाध्यक्ष रहे चेतन चौहान के समर्थकों का भी मदन लाल को भरपूर समर्थन मिल रहा है।

मदनलाल 30 जून को होने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के चुनावों में जाने माने पत्रकार रजत शर्मा के खिलाफ अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे। मदन लाल ने भारत की ओर से 39 टेस्ट खेले और 22 .65 की औसत से 1042 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 40 . 08 के औसत से 71 विकेट भी हासिल किए। इस आलराउंडर ने 67 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया और 29.27 के औसत से 73 विकेट चटकाने के अलावा 401 रन भी बनाए।

मदनलाल सितंबर 1996 से सितंबर 1997 तक भारतीय टीम के कोच रहे। इससे पहले 1996 विश्व कप में उन्होंने यूएई की टीम को कोचिंग दी। वह 2000-01 में राष्ट्रीय चयन समिति के सदस्य भी रहे। दूसरी तरफ रजत शर्मा को डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल और पूर्व कोषाध्यक्ष नरिंदर बत्रा का समर्थन हासिल है। बत्रा भारतीय ओलंपिक संघ और अंतरराष्ट्रीय हाकी महसंघ के अध्यक्ष हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।