BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज का शानदार कैच पकड़ा Manish Pandey ने, वीडियो वायरल

एशिया कप 2018 में कल यानी 19 सितंबर को महामुकाबला खेला गया है। यह महामुकाबला क्रिकेट दुनिया की सबसे चीर प्रतिद्वंदी के बीच खेला गया है। हम बात कर रहे हैं भारत और पाकिस्तान की जिनके बीच कल एशिया कप में पहला मैच खेला गया।

\"\"

इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जरूर जीता है लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के युवा Manish Pandey ने एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर सब ही हैरान रह गए।

\"\"

भारतीय टीम के युवा मनीष पांडे पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने मैदान पर ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है।

मैदान पर किया Manish Pandey ने ऐसा कारनामा

\"\"

बता दें कि Manish Pandey ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कैच बाउंड्री पर शानदार तरीके से पकड़ा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव की गेंद पर कप्तान सरफराज अहमद तेज तर्रार शॉट खेला है जिसे बाउंड्री पर खड़े मनीष पांडे ने लपक लिया।

\"\"

वैसे बता दें कि अगर पांडे से ये कैच छूट जाता तो सरफराज अहमद को उस गेंद पर 6 रन मिल जाते। बाउंड्री लाइन पर जब पांडे ने कैच पकड़ा तो उस समय वह बैंलेस नहीं बना पाए और सीमा के पार चले गए लेकिन यहां पर पांडे ने समझदारी दिखाते हुए गेंद को हवा में फेंका और फिर बाउंड्री से बाहर आकर गेंद को दोबारा से पकड़ लिया। इस तरह से मनीष पांडे ने सरफराज अहमद का कैच पकड़ा।

https://twitter.com/i_nemo_/status/1042418465640898561

 हार्दिक पांड्या की जगह मैदान पर आए थे Manish Pandey

\"\"

बता दें कि एशिया कप में Manish Pandey को दोनों मैचों में नहीं टीम में लिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान की पारी के दौरान हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए, तब फिर उनके जगह पर मनीष पांडे फील्डिंग करने आए थे।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/bhogleharsha/status/1042403850773299200 https://twitter.com/MohammadKaif/status/1042404636634832896

हार्दिक की चोट के बारे में बीसीसीआई ने बताया

\"\"

हार्दिक पांड्या की चोट पर बीसीसीआर्ई ने मीडिया टीम को बताया, 'हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है। वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आकलन कर रहा है। उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं।'

https://twitter.com/BCCI/status/1042402213891645440

Manish Pandey की गिनती अच्छे फील्डर्स में होती है और वो पहले भी कई मौकों पर बेहद शानदार कैच ले चुके हैं, फिर चाहे वो आईपीएल हो या टीम इंडिया के लिए मैच खेलते हुए।