BREAKING NEWS

केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज का शानदार कैच पकड़ा Manish Pandey ने, वीडियो वायरल

एशिया कप 2018 में कल यानी 19 सितंबर को महामुकाबला खेला गया है। यह महामुकाबला क्रिकेट दुनिया की सबसे चीर प्रतिद्वंदी के बीच खेला गया है। हम बात कर रहे हैं भारत और पाकिस्तान की जिनके बीच कल एशिया कप में पहला मैच खेला गया।

\"\"

इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जरूर जीता है लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के युवा Manish Pandey ने एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर सब ही हैरान रह गए।

\"\"

भारतीय टीम के युवा मनीष पांडे पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने मैदान पर ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है।

मैदान पर किया Manish Pandey ने ऐसा कारनामा

\"\"

बता दें कि Manish Pandey ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कैच बाउंड्री पर शानदार तरीके से पकड़ा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव की गेंद पर कप्तान सरफराज अहमद तेज तर्रार शॉट खेला है जिसे बाउंड्री पर खड़े मनीष पांडे ने लपक लिया।

\"\"

वैसे बता दें कि अगर पांडे से ये कैच छूट जाता तो सरफराज अहमद को उस गेंद पर 6 रन मिल जाते। बाउंड्री लाइन पर जब पांडे ने कैच पकड़ा तो उस समय वह बैंलेस नहीं बना पाए और सीमा के पार चले गए लेकिन यहां पर पांडे ने समझदारी दिखाते हुए गेंद को हवा में फेंका और फिर बाउंड्री से बाहर आकर गेंद को दोबारा से पकड़ लिया। इस तरह से मनीष पांडे ने सरफराज अहमद का कैच पकड़ा।

https://twitter.com/i_nemo_/status/1042418465640898561

 हार्दिक पांड्या की जगह मैदान पर आए थे Manish Pandey

\"\"

बता दें कि एशिया कप में Manish Pandey को दोनों मैचों में नहीं टीम में लिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान की पारी के दौरान हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए, तब फिर उनके जगह पर मनीष पांडे फील्डिंग करने आए थे।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/bhogleharsha/status/1042403850773299200 https://twitter.com/MohammadKaif/status/1042404636634832896

हार्दिक की चोट के बारे में बीसीसीआई ने बताया

\"\"

हार्दिक पांड्या की चोट पर बीसीसीआर्ई ने मीडिया टीम को बताया, 'हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है। वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आकलन कर रहा है। उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं।'

https://twitter.com/BCCI/status/1042402213891645440

Manish Pandey की गिनती अच्छे फील्डर्स में होती है और वो पहले भी कई मौकों पर बेहद शानदार कैच ले चुके हैं, फिर चाहे वो आईपीएल हो या टीम इंडिया के लिए मैच खेलते हुए।