BREAKING NEWS

राजस्थान : विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- सभी विधायकों ने भाजपा का षड्यंत्र विफल करने का लिया संकल्प ◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾कोविड 19 - दुनियाभर में वायरस संक्रमण से मौतें 7.47 लाख और मामले 2 करोड़ से अधिक◾प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ◾दिल्ली - एनसीआर में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से जगह - जगह जलभराव, आज दिन भर का अलर्ट◾कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, राहुल बोले : पार्टी ने ‘बब्बर शेर’ खो दिया◾कोरोना वायरस के कारण फीका-फीका रहा ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव, भक्तों ने ऑनलाइन किये दर्शन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज का शानदार कैच पकड़ा Manish Pandey ने, वीडियो वायरल

एशिया कप 2018 में कल यानी 19 सितंबर को महामुकाबला खेला गया है। यह महामुकाबला क्रिकेट दुनिया की सबसे चीर प्रतिद्वंदी के बीच खेला गया है। हम बात कर रहे हैं भारत और पाकिस्तान की जिनके बीच कल एशिया कप में पहला मैच खेला गया।

\"\"

इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जरूर जीता है लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के युवा Manish Pandey ने एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर सब ही हैरान रह गए।

\"\"

भारतीय टीम के युवा मनीष पांडे पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने मैदान पर ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है।

मैदान पर किया Manish Pandey ने ऐसा कारनामा

\"\"

बता दें कि Manish Pandey ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कैच बाउंड्री पर शानदार तरीके से पकड़ा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव की गेंद पर कप्तान सरफराज अहमद तेज तर्रार शॉट खेला है जिसे बाउंड्री पर खड़े मनीष पांडे ने लपक लिया।

\"\"

वैसे बता दें कि अगर पांडे से ये कैच छूट जाता तो सरफराज अहमद को उस गेंद पर 6 रन मिल जाते। बाउंड्री लाइन पर जब पांडे ने कैच पकड़ा तो उस समय वह बैंलेस नहीं बना पाए और सीमा के पार चले गए लेकिन यहां पर पांडे ने समझदारी दिखाते हुए गेंद को हवा में फेंका और फिर बाउंड्री से बाहर आकर गेंद को दोबारा से पकड़ लिया। इस तरह से मनीष पांडे ने सरफराज अहमद का कैच पकड़ा।

https://twitter.com/i_nemo_/status/1042418465640898561

 हार्दिक पांड्या की जगह मैदान पर आए थे Manish Pandey

\"\"

बता दें कि एशिया कप में Manish Pandey को दोनों मैचों में नहीं टीम में लिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान की पारी के दौरान हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए, तब फिर उनके जगह पर मनीष पांडे फील्डिंग करने आए थे।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/bhogleharsha/status/1042403850773299200 https://twitter.com/MohammadKaif/status/1042404636634832896

हार्दिक की चोट के बारे में बीसीसीआई ने बताया

\"\"

हार्दिक पांड्या की चोट पर बीसीसीआर्ई ने मीडिया टीम को बताया, 'हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है। वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आकलन कर रहा है। उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं।'

https://twitter.com/BCCI/status/1042402213891645440

Manish Pandey की गिनती अच्छे फील्डर्स में होती है और वो पहले भी कई मौकों पर बेहद शानदार कैच ले चुके हैं, फिर चाहे वो आईपीएल हो या टीम इंडिया के लिए मैच खेलते हुए।