BREAKING NEWS

सीएम योगी का ऐलान - शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये का मुआवजा ◾चीन से सीमा विवाद पर भारत के समर्थन में आया जापान, कहा- LAC की यथास्थिति बदलने के एकतरफा प्रयास का करेंगे विरोध◾पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾लेह से चीन को PM मोदी का सख्त सन्देश, बोले- इतिहास गवाह है कि विस्तारवादी ताकतों को हमेशा मिली हार◾PM मोदी के लेह दौरे से तिलमिलाया ड्रैगन, कहा-कोई पक्ष हालात न बिगाड़े ◾चीन और पाकिस्तान से बिजली उपकरणों का आयात नहीं करेगा भारत ◾PM मोदी के लेह दौरे पर सियासत शुरू, मनीष तिवारी बोले- जब इंदिरा गई थीं तो पाक के दो टुकड़े किए थे◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 8 लाख के पार, सवा पांच लाख के करीब लोगों की मौत◾कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा-व्यर्थ नहीं जाएगा यह बलिदान ◾चीन के साथ तनाव के बीच PM मोदी का औचक लेह दौरा, अग्रिम पोस्ट पर जवानों से की मुलाकात◾देश में एक दिन में 20 हजार से अधिक कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा सवा छह लाख के पार◾15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है स्वदेशी कोरोना वैक्सीन COVAXIN, 7 जुलाई से शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल◾जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में मुठभेड़ में CRPF का एक जवान शहीद, एक आतंकवादी भी ढेर◾कानपुर में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद◾मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन◾Covid 19 : अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 27 लाख के पार, सवा एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾महाराष्ट्र में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 6,330 नए मामलों के साथ राज्य में मौत का आंकड़ा 8,178◾गूगल प्ले स्टोर, एपल ऐप स्टोर से हटी भारत सरकार द्वारा बैन चीन की 59 ऐप, कंपनियों ने रोया दुखड़ा ◾दिल्ली में कोरोना के 2,373 नए मरीज आये सामने , कुल मामले बढ़कर 92,000 के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

MS Dhoni ने मारा ऐसा छक्का के लोग देखते ही रह गए, देखे वीडियो

आयरलैंड और भारत के बीच में पहले टी20 में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया । भारत की तरफ से सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन बालेबाज़ी करने उतरे थे। चयनकर्तायों के लिए यह बात काफी आश्चर्यचकित थी की केएल राहुल और दिनेश कार्तिक को प्लेइंग एलेवेन में जगह नहीं दी।

\"Rohit

इसके अलावा मनीष पांडे को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पुरे सीजन नहीं खिलाया था लेकिन उसे भी इस स्क्वाड में जगह दी गयी।

\"Manish
धवन और रोहित ने भारत को दी शानदार शुरुआत
\"rohit

शर्मा और धवन ने पहले ओवर के साथ सिर्फ एक रन के लिए सावधानीपूर्वक शुरुआत की। हालांकि, जब दोनों मजबूत स्थिति में आ गए तो उन्होने अपने स्ट्रोक्स लगाने शुरू कर दिए।

धवन शुरुआत से ही दिखे आक्रामक
\"dhawan\"

धवन शुरुआत में शर्मा की तुलना में अधिक आक्रामक थे और अर्धशतक तक पहुंच गए। रोहित शर्मा ने पीछा किया। हालांकि रोहित शर्मा के बल्लेबाज़ी के समय कई बार आउट होने के मौके आये लेकिन उनकी किस्मत अच्छी थी की उनके कैच ड्राप हो गए। इसके विपरीत, धवन ने दिया पहला मौका,जो की आयरलैंड ने खोया नहीं और उनका कैच पड़क लिया ।

\"rohit
कप्तान कोहली ने पहले भेजा रैना को
\"suresh

यह आश्चर्यचकित था जब सुरेश रैना कप्तान विराट कोहली के बजाय एक बार बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। वही, वह कुछ प्रभाव नहीं छोड़ सका क्योंकि दक्षिण सीमा को दो सीमाओं पर हमला करने के बाद खारिज कर दिया गया था।

MS Dhoni ने जड़ा लम्बा छका
\"MS

 जब MS Dhoni मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने हर गेंद पर शार्ट मरना शुरू कर दिया। उन्होंने रैंकिन के खिलाफ एक ही ओवर में छोटी शार्ट गेंद को सीमा के पार पहुंचा दिया। धोनी ने रैंकिन के ओवर में एक बड़ा सा छक्का लगाया। यह गेंद स्टंप के पीछे से सीमा के पार हो गयी ।

https://twitter.com/cricketvideo18/status/1012014515733630977

दुर्भाग्यवश, आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी को मध्य विकेट पर पकड़ा गया। हालांकि, पौराणिक कथाओं ने दिखाया कि वह अभी भी अपने करियर के अंत में भी सक्षम है।

\"MS