BREAKING NEWS

राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी◾

क्रिकेट केसरी

MS Dhoni ने मारा ऐसा छक्का के लोग देखते ही रह गए, देखे वीडियो

 gsergwe

आयरलैंड और भारत के बीच में पहले टी20 में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया । भारत की तरफ से सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन बालेबाज़ी करने उतरे थे। चयनकर्तायों के लिए यह बात काफी आश्चर्यचकित थी की केएल राहुल और दिनेश कार्तिक को प्लेइंग एलेवेन में जगह नहीं दी।

\"Rohit

इसके अलावा मनीष पांडे को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पुरे सीजन नहीं खिलाया था लेकिन उसे भी इस स्क्वाड में जगह दी गयी।

\"Manish
धवन और रोहित ने भारत को दी शानदार शुरुआत
\"rohit

शर्मा और धवन ने पहले ओवर के साथ सिर्फ एक रन के लिए सावधानीपूर्वक शुरुआत की। हालांकि, जब दोनों मजबूत स्थिति में आ गए तो उन्होने अपने स्ट्रोक्स लगाने शुरू कर दिए।

धवन शुरुआत से ही दिखे आक्रामक
\"dhawan\"

धवन शुरुआत में शर्मा की तुलना में अधिक आक्रामक थे और अर्धशतक तक पहुंच गए। रोहित शर्मा ने पीछा किया। हालांकि रोहित शर्मा के बल्लेबाज़ी के समय कई बार आउट होने के मौके आये लेकिन उनकी किस्मत अच्छी थी की उनके कैच ड्राप हो गए। इसके विपरीत, धवन ने दिया पहला मौका,जो की आयरलैंड ने खोया नहीं और उनका कैच पड़क लिया ।

\"rohit
कप्तान कोहली ने पहले भेजा रैना को
\"suresh

यह आश्चर्यचकित था जब सुरेश रैना कप्तान विराट कोहली के बजाय एक बार बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। वही, वह कुछ प्रभाव नहीं छोड़ सका क्योंकि दक्षिण सीमा को दो सीमाओं पर हमला करने के बाद खारिज कर दिया गया था।

MS Dhoni ने जड़ा लम्बा छका
\"MS

 जब MS Dhoni मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने हर गेंद पर शार्ट मरना शुरू कर दिया। उन्होंने रैंकिन के खिलाफ एक ही ओवर में छोटी शार्ट गेंद को सीमा के पार पहुंचा दिया। धोनी ने रैंकिन के ओवर में एक बड़ा सा छक्का लगाया। यह गेंद स्टंप के पीछे से सीमा के पार हो गयी ।

https://twitter.com/cricketvideo18/status/1012014515733630977

दुर्भाग्यवश, आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी को मध्य विकेट पर पकड़ा गया। हालांकि, पौराणिक कथाओं ने दिखाया कि वह अभी भी अपने करियर के अंत में भी सक्षम है।

\"MS