BREAKING NEWS

राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾राहुल से मुलाकात कर भी नहीं माने सिद्धू, सोनिया को लिखा 13 सूत्री एजेंडा वाला खत◾आतंकवादी हमले में बिहार के दो लोगों की हत्या पर CM नीतीश ने की चिन्ता व्यक्त, उपराज्यपाल से फोन पर की बात ◾

Sara Tendulkar की तस्वीरें हो रही हैं सोशल मीडिया पर वायरल

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के फैन्स की कमी नहीं है। पूरी दुनिया ही सचिन तेंदुलकर के खेल की दीवानी है। सचिन की बेटी Sara Tendulkar की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई है।

\"Sara

आकाश और श्लोका की सगाई में सारा की सादगी ने सबका दिल ही जीता लिया था। सारा उसके बाद से ही स्टार किड्स की लिस्ट में आ गई है। सारा की कई ओर तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sara Tendulkar के इंस्टाग्राम पर हैं बहुत फैन क्लब
\"Sara

इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के कई सारे फैन क्लब हैं जिसमें उनके हजारों फैन्स हैं। सारा की इन प्रोफाइल्स से उनके फैन्स को हर झलक मिलती है।

Sara Tendulkar नहीं करना चाहती बॉलीवुड में काम
\"Sara

अक्सर सारा को लेकर यह खबरें आती रहती हैं कि वह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वैसे तो सचिन और अंजली दोनों ने ही सारा की इन खबरों को अफवाह ही बताया है।

श्लोका और ईशा के साथ ही Sara Tendulkar ने पढ़ाई की है
\"Sara

सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar का जन्म मुंबई में 12 अक्टूबर 1997 में हुआ था। सारा ने अपनी पढ़ाई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की हैं।

\"\"

श्लोका मेहता और ईशा अंबानी ने भी धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ही पढ़ाई की है। बॉलीवुड के सारे ही सितारों के बच्चे धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं।

Sara Tendulkar को वेस्टर्न ड्रेसज पहने का ज्यादा शौक है
\"Sara  

इस बात में कोई भी दोराय बिल्कुल भी नहीं है कि सारा सादगी और खूबसूरती में अपनी मां अंजली पर गई हैं। सारा की तस्वीरों को देखकर यही लगता है कि उन्हें वेस्टर्न ड्रेसेज पहनने का बहुत शौक है।

Sara Tendulkar को ट्रैवलिंग और म्यूजिक को बहुत शौक है
\"Sara

Sara Tendulkar को फिल्में और म्यूजिक बहुत पसंद है इसके अलावा उन्हें ट्रैवलिंग का भी बहुत शौक है। सारा अपने कैरियर में क्या कर रही हैं जिसके बारे में अभी हमारे पास कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इतना पता है कि सारा को बॉलीवुड में एंट्री करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Sara Tendulkar की छोटे भाई अर्जुन से है अच्छी बॉन्डिंग
\"Sara

सचिन तेंदुलकर का एक छोटा बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर है। अर्जुन अपने पिता की ही तरह क्रिकेटर बनना चाहता है।

\"\"

अर्जुन को अक्सर देखा गया है कि वह फैमिली लाइेमलाइट से दूर ही रहते हैं। लेकिन Sara Tendulkar और अर्जुन की बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखती है।

\"\"