BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस के बाद टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंड़िया, जानें अधिग्रहण की पूरी जानकारी◾पाक PM ने की नवजोत सिद्धू को मंत्रिमंडल में लेने की सिफारिश, अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा ◾कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर कसा तंज, कहा- कोरोना काल में बढ़ी अमीरों और गरीबों के बीच खाई ◾पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾ गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾

Rohit Sharma ने ऋतिका सजदेह की तस्वीर शेयर करते हुए लिख दिया कुछ ऐसा की पत्नी ने बाद में बना दिया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma की पत्नी रितिका सजदेह हमेशा ही अपने पति की मैदान पर हौंसला अफजाई करती हुई नजर आती है।

\"\"

मैदान पर मैच के दौरान रितिका अक्सर अपने पति रोहिज को चीयर करती हुई नजर आ ही जाती हैं। तो वहीं रोहित शर्मा भी अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय कई बार रितिका को दे चुके हैं।

\"\"

Rohit Sharma ने जब पिछले साल दिसंबर में दोहरा शतक लगाया था उसके बाद भी रोहित ने मैदान में रितिका को फ्लाइंग किस भी की थी। रोहित के साथ जब रितिका नहीं होती हैं तो उन्हें उनकी कमी बहुत खलती है।

https://www.instagram.com/p/BlSjO1Lg213/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

रीतिका और चहल के बीच हुई मजेदार बहस

\"\"

Rohit Sharma की एक पोस्ट पर युवा गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कमेन्ट करते हुए लिखा था कि रोहित शर्मा तुम याद आओगे। उसके बाद फिर इस पर रितिका ने चहल को जवाब देते हुए कहा था कि वह अब मेरे हैं। इसके बाद रितिका का यह कमेन्ट बहुत वायरल हो गया था।

\"\"

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान रोहित ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह की एक फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक कमेन्ट लिखा, जिस पर रितिका ने भी पलटवार करते हुए रोहित को जवाब दिया है। इससे पहले रितिका को युजवेंद्र चहल को दिया गया रिप्लाई वायरल हो गया था।

\"\"

Rohit Sharma को रितिका ने दिया यह मजेदार रिप्लाई

\"\"

दरअसल Rohit Sharma ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर रितिका की एक फोटो अपलोड की। जिसमें रितिका अपने लैपटॉप पर कुछ काम करने में खोई हुई दिखाई दे रही हैं। रोहित शर्मा ने इसका कैप्शन देते हुए लिखा, ''जब आप अपने मैनेजर से शादी करते हो तो उसका नकारात्मक पक्ष।”

https://www.instagram.com/p/Blx089Vgr1M/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इस पर रितिका ने भी शानदार तरीके से जवाब देते हुए सैलरी के बार में पूछ लिया। इसके बाद इस पोस्ट पर जमकर लाइक कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि अब बस चहल के कमेन्ट का इंतजार है।

\"\"