BREAKING NEWS

लॉकडाउन-5 में अनलॉक हुई दिल्ली, खुलेंगी सभी दुकानें, एक हफ्ते के लिए बॉर्डर रहेंगे सील◾PM मोदी बोले- आज दुनिया हमारे डॉक्टरों को आशा और कृतज्ञता के साथ देख रही है◾अनलॉक-1 के पहले दिन दिल्ली की सीमाओं पर बढ़ी वाहनों की संख्या, जाम में लोगों के छूटे पसीने◾कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के लिए गाया 'गली ब्वॉय' का रैप, रणवीर सिंह ने कहा......

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का खुमार अभी तक उनके फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। रणवीर सिंह की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। रणवीर सिंह ने इस फिल्म में अपनी अदाकारी से सबको प्रभावित किया है। गली बॉय फिल्म के रैप सॉन्ग अभी भी लोग गा और सुन रहे हैं।

\"\"

अक्सर आपको लोग इस फिल्म के गाने गाते हुए दिखाई दे ही जाएंगे। रणवीर सिंह ने इस फिल्म में मुराद नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो मुंबई की तंग गलियों में रैप करना था। गली ब्वॉय फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

  \"\"

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फिल्म गली बॉय का फेमस रैप असली हिप हॉप गया है और यह वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। रोहित ने यह रैप अपनी बेटी समायरा के लिए गाया है।

 

We all have a little bit of gully in us ? pic.twitter.com/8wATT7YF4l

— Rohit Sharma (@ImRo45) 23 March 2019

रणवीर सिंह को पसंद आया रोहित का रैप

रोहित ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हम सब में एक छोटी सी गली होती है। रोहित शर्मा का यह वीडियो रणवीर सिंह को भी बहुत पसंद आया है। रोहित के इस वीडियो पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए कहा, ओ हो, रोहित भाई...... एक नंबर।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1110076863714598913

फरहान अख्तर ने भी दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा के इस वीडियो पर रणवीर सिंह ही नहीं फरहान अख्तर ने भी कमेंट किया है। फरहान अख्तर ने लिखा, आज ट्विटर पर सबसे बेस्ट चीज यही है। छोटी सी बच्ची को बहुत सारा प्यार। इस फिल्म को फरहान अख्तर ने को-प्रोड्यूस किया था। फिल्म गली बॉय प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1109424247552831495

पत्नी रितिका ने दिया यह मजेदार जवाब

रोहित और बेटी समायरा का यह वीडियो पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की था और उसमें मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, मैंने 9 महीने मोजार्ट के गाने सुनाए थे और अब इन्होंने गली बॉय के गानों में परिवर्तन कर दिया।

 
 

View this post on Instagram