BREAKING NEWS

गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾

रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम पर चहल ने उड़ाया बुरी तरह से मज़ाक

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जैसे कि रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव यूजर्स में से एक हैं। बता दें कि चहल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी टीम के साथी खिलाडिय़ों को लेकर ट्रोल करते दिखाई देतेे हैं। बार-बार यह एक-दूसरे को ट्रोल करने के अवसर ढूढंते रहते हैं।\"\"

एक बार दोबारा से चहल ने रोहित शर्मा की एक पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल किया है। लेकिन हाल ही में यह लेगी चहल की बारी थी। युजवेद्र चहल को एक इंस्टग्राम पोस्ट पर रोहित शर्मा को ट्रॉल करने पर बहुत अच्छा मौका मिल गया है।

\"\"

बता दें कि रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ रितिका सजदेह के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। रोहित अपनी पत्नी के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बहुत मुखर रहे हैं। लेकिन उन्होंने जो पोस्ट शेयर कि है वह तो सिर्फ उस प्रेम के बारे में बोलता है जो कि जोड़े के पास है।\"\"

इस पोस्ट में, रोहित के पास रितिका के लिए अपनी भावना व्यक्त करने के लिए रोमांटिक कैप्शन था। इन्होंने एक तस्वीर जोड़ दी जिसमें रितिका और रोहित चश्मा पहनने के बावजूद एक-दूसरे को देख रहे थे। रोहित शर्मा ने लिखा है कि मै इन आँखों मे अपना आज देख सकता है , कल देख सकता और भविष्य भी।

I can see my today, tomorrow and future in those eyes ? ?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इस तस्वीर को देखने और कैप्शन को पढ़ने के बाद सभी प्रशंसको के कमेंट्स आने लग गए और वो भी इस प्यार भरी तस्वीर को पसंद करने लगे। हालांकि, युजवेंद्र चहल  की कुछ अन्य योजनाएं थीं। चहल ने पोस्ट में कुछ पकड़ लिया और इस पोस्ट पर रोहित शर्मा को ट्रोलिंग कर दिया। रोहित ने इस पोस्ट में आंखों के बारे में बात की थी जिसे इन्होंने शेयर किया था।\"\"चहल ने इस तस्वीर पर बहुत ही मजाकिया तरीके से कमेंट कर बताया कि इस तस्वीर मे आँखे नही देखी जा सकती।चहल ने इस तस्वीर मे ध्यान दिया था कि तस्वीर मे सिर्फ चश्मे ही देखे जा सकते है।चहल ने पोस्ट पर कमेंट करने के बाद रोहित शर्मा और ऋतिका सजदेह को टैग भी किया है।

\"\"

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन इस सीजन अभी तक औसत दर्जे का ही रहा है। टीम को अभी तक खेले गए 10 मुकाबलों में 4 में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है।\"\"

प्लेऑप में जगह बनाने के लिए टीम को बचे हुए 4 मैचों में जीत दर्ज करना होगा। मुंबई इंडियंस की टीम इस तरह की वापसी पहले भी कर चुकी है और इस सीजन भी फैन्स उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

\"\"

हालांकि, मुंबई के लिए यह काम बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। मुंबई के बचे हुए मुकाबले केकेआर, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयडेविल्स के साथ होना है। इस सीजन मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी परेशानी उनके मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों को आउट ऑफ फॉर्म होना रहा है।\"\"

मुंबई की टीम ने इस साल किरोन पोलार्ड को आरटीएम के जरिए अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन इस सीजन पोलार्ड का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ