BREAKING NEWS

PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾त्रिपुरा ना सिर्फ नयी बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है बल्कि "ट्रेड कॉरिडोर’’ का केंद्र भी बन रहा है : PM मोदी ◾ASP ने जारी किया घोषणापत्र, कृषि ऋण माफी और ‘मॉब लिंचिंग’ निरोधक आदि कानून लाने का किया वादा ◾UP चुनाव: योगी को मिलेगा ठाकुर समुदाय का समर्थन? जानें SP, BSP और कांग्रेस की क्या है प्रतिक्रिया ◾LG ने वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने का प्रस्ताव ठुकराया, निजी दफ्तरों में 50% उपस्थिति पर सहमति जताई◾

Ross Taylor ने इस मामले में एमएस धोनी को पछाड़ा

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज Ross Taylor ने टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि रॉस टेलर ने यह कारनाम वेस्टइंडीज में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल 2018 में कर दिखाया है।

\"\"

Ross Taylor ने सीपीएल में खेली शतकीय पारी

\"Ross

Ross Taylor सीपीएल 2018 में जमैका तलावाहस टीम की तरफ से खेल रहे हैं। रॉस टेलर ने बुधवार को सेंट किटस एंड नेविस पैट्रियटस के खिलाफ मैच में 35 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए हैं। इस मैच के दौरान रॉस टेलर ने 2 चौके और 4 छक्के लगाए हैं।

Ross Taylor ने पिछाड़ा महेंद्र सिंह धोनी को

\"\"

Ross Taylor ने टी20 क्रिकेट में 248 मैचों में 271 छक्के लगाए हैं तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 297 टी20 मैचों में 267 छक्के लगाए हैं। इससे पहले टेलर और धोनी के एक समान 267 छक्के थे लेकिन रॉस टेलर ने टी20 मैचों में कुल 4,111 रना बना दिए हैं जिसमें उन्होनें नाबाद 111 रन उनका श्रेष्ठ निजी स्कोर है।

Ross Taylor ओवरऑल 12वें नंबर पर पहुंचे हैं

\"\"

टी20 क्रिकेट में Ross Taylor सबसे अधिक छक्के लगाने वाले खिलाडिय़ों की लिस्ट में 12वें स्थान पर पहुंचे हैं। इस लिस्ट में टॉप पर वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल का नाम है जिन्होंने 338 मैचों में 857 छक्के लगाए हैं।

\"\"

तो वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर गेल के हमवतन केरोन पोलार्ड हैं जिनके नाम 425 टी20 मैैचों में 530 छक्के दर्ज हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम ने 338 टी20 मैैचों में कुल 450 वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वॉटसन ने 273 मैचों में 371 छक्के लगाए हैं।

रोहित शर्मा हैं 7वें नंबर पर

\"\"

इस लिस्‍ट में सातवें नंबर पर भारतीय बल्‍लेबाज रोहित शर्मा हैं। रोहित ने 289 टी-20 मैचों में कुल 313 छक्‍के लगाए हैं। सुरेश रैना 11वें स्‍थान पर हैं जिन्‍होंने 296 टी-20 मैचों में 299 छक्‍के लगाए हैं जबकि एमएस धोनी 13वें स्‍थान पर खिसक गए हैं।

\"\"