BREAKING NEWS

आज का राशिफल (24 सितम्बर 2020)◾भारत ने किया स्वदेशी पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण◾म्यांमार के राजदूत ने की विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला से मुलाकात◾KKR vs MI (IPL 2020) : रोहित की धमाकेदार पारी, मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया◾कोरोना वायरस संक्रमण से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगडी का निधन, PM मोदी ने दुख व्यक्त किया◾कोविड-19 के खिलाफ ‘मेरा परिवार- मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू किया गया - उद्धव ठाकरे◾KKR vs MI IPL 2020: मुंबई ने कोलकाता को दिया 196 रनों का टारगेट◾महाराष्ट्र में कोरोना के 21 हजार से अधिक नए केस, 479 और लोगों की मौत◾कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बोले PM मोदी- 7 दिन तक 1 घंटा लोगों से सीधे करें बात◾ड्रग केस में बड़ी कार्यवाही : NCB ने दीपिका, सारा , श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन◾दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती◾राहुल गांधी का तीखा वार : मप्र में कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया, भाजपा ने झूठे वादे किए◾कृषि बिल पर विरोध : दिल्ली की ओर कूच कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, कई हिरासत में◾धोनी पर बरसे गंभीर , कहा - सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना मोर्चे से अगुवाई नहीं◾DRDO ने टैंक रोधी मिसाइल का किया सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई ◾कोविड-19: देश में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में लगातार तेजी, रिकवरी रेट 81.25 प्रतिशत ◾कृषि बिल पर विरोध जारी, संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से अंबेडकर प्रतिमा तक विपक्ष का मार्च ◾कृषि बिल : विपक्ष का संसद परिसर में प्रदर्शन, आज शाम 5 बजे 5 नेताओं से मिलेंगे राष्ट्रपति◾बारिश की वजह से डूबी मुंबई, सड़क और रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित ◾सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया-शोविक की सुनवाई टली, मुंबई में बारिश के चलते आज HC की छुट्टी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मिली भारतीय अंडर19 टीम में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भारतीय अंडर19 टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका दौरे के लिए अर्जुन का चुनाव अंडर19 टीम में किया गया है। श्रीलंका दौरे पर भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम दो चार दिवसीय मैच के साथ-साथ पांच वनडे मैच भी खेलेगी।

\"ARJUN

अर्जुल को चार दिवसीय मुकाबलों के लिए टीम में जगह दी गई है। वो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किए गए। 18 वर्ष के अर्जुन तेंदुलकर जोनल क्रिकेट एकेडमी में अंडर19 विश्वकप के कैंप में शामिल हुए थे और मैच खेले थे।

\"ARJUN

अर्जुन का चुनाव भारतीय अंडर19 क्रिकेट टीम के चयनकर्ता आशीष कपूर, ज्ञानेंद्र पांडे और राकेश पारिख ने किया था। भारतीय टीम अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाएगी।

\"ARJUN

इस दौरे पर खेले जाने वाले दो चार दिवसीय मैचों के लिए टीम की कमान दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज अर्जुन रावत को दी गई है। वर्ष 2016-17 में दिल्ली के लिए उन्होंने अक्टूबर में रणजी ट्रॉफी मुकाबले से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। इससे पहले वर्ष 2017 में उन्हें अंडर19 एशिया कप टीम में चुना गया था।

\"ARJUN

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय अंडर19 क्रिकेट टीम की वनडे मैचों की कप्तानी आर्यन जुयल को दी गई है। आर्यन ने यूपी के लिए विजय हजारे ट्रॉफी के जरिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था।

\"ARJUN

वहीं अर्जुन तेंदुलकर पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं। वो टीम के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाते दिखेंगे।

\"ARJUNअधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।