BREAKING NEWS

न्यायालय का BJP विधायक नितेश राणे को गिरफ्तारी से 10 दिन का संरक्षण, इस दौरान करना होगा समर्पण ◾अयोध्या की जगह मथुरा शिफ्ट हो रहा UP चुनाव का मुद्दा? बांके बिहारी की शरण में शाह, जानें पूरा कार्यक्रम ◾यूपी चुनाव : सीएम योगी ने 'सैफई महोत्सव' को लेकर SP पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात ◾प्रमोशन में भगवान पर बयान देकर फंसी श्वेता, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली : गैंगरेप के बाद महिला के साथ अभद्रता, काटे बाल, चेहरा काला कर इलाके में घुमाया◾UP चुनाव: प्रचार अभियान में कांग्रेस को क्यों होगी बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत? मदद के लिए उन्नाव भेजी टीम ◾राहुल ने ट्विटर के CEO को लिखा पत्र, कहा- सरकार के दबाव में कार्य कर रही कंपनी, फॉलोअर्स किए कम ◾'टीपू सुल्तान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स' को लेकर विवाद, राउत बोले-नया इतिहास मत लिखो◾उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾

यो-यो टेस्ट में फेल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, इंग्लैंड दौरे पर गयी भारत-ए टीम से भी किया बाहर

आईपीएल 2018 और केरल टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Sanju Samson के फैन्स के लिए आई बेहद ही बुरी खबर। Sanju Samson जो भारत-ए टीम में शामिल हुए थे जो कि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है। लेकिन अब वह उस टीम से बाहर हो गए हैं।

\"

Sanju Samson के टीम से बाहर होने की वजह यो-यो टेस्ट है। दरअसल वह इस टेस्ट में फेल हो चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआर्ई ने संजू सैमसन को टेस्ट में फेल होने की वजह से मनाकर दिया है।

Sanju Samson नहीं गए लंदन

\"

शनिवार को दिल्ली से श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली भारतीय टीम-ए दिल्ली से लंदन रवाना हुई थी लेकिन Sanju Samson उस टीम में नहीं गए। उस समय तो किसी को संजू के जाने की असली वजह नहीं पता चली लेकिन बाद में पता चला कि संजू सैमसन ने जो अपना बेंचमार्क टीम में 16.1 का बना रखा है उसका बनाए रखने में वह नाकाम रहे हैं।

राहुल द्रविड़ ने भी कि थी Sanju Samson के साथ मेहनत

\"

युवा खिलाडिय़ों में से Sanju Samson उन में से हैं जिनपर जूनियर टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी बहुत निगाह लगाए हुए थे। आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच थे जब द्रविड़ तो तब भी Sanju Samson के खेल पर राहुल द्रविड़ ने बहुत काम किया था। आईपीएल 2018 में संजू ने 15 पारियों में 441 रन 31.50 की औसत से बनाए थे।

यो-यो टेस्ट में Sanju Samson का रहा बेहद खराब प्रदर्शन

\"

बेंगलुरु की नैशनल क्रिकेट अकैडमी एनसीए से पता चला है कि संजू का 3 दिन पहले इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाडिय़ों के साथ यो-यो टेस्ट हुआ था। Sanju Samson ने इस टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था।

\"

 जब टीम रवाना होनी थी तो उस समय संजू सैमसन की रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाई। लेकिन यह कहा जा रहा है कि जल्द ही किसी को वहां भेजा जाएगा।

आईपीएल और विजय हजारे ट्रॉफी में किया अच्छा प्रदर्शन

\"

आर्ईपीएल 2018 और विजय हजारे ट्रॉफी में संजू सैमसन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी की वजह से संजू को इंग्लैंड दौरे पर जाने का मौका मिला था। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में एक ओर विकेटकीपर ऋषभ पंत भी हैं।

\"\"

बता दें कि अफगानिस्तान के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट में भारतीय टीम में शामिल खिलाडिय़ों का भी 14 जून को बेंगलुरु में हुआ था यो-यो टेस्ट। बता दें कि इस टेस्ट में भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी फेल नहीं हुआ था। आयरलैंड और इंग्लैंड के लिए घोषित वनडे औैर टी-20 टीम में शामिल कुछ दूसरे खिलाडिय़ों का फिटनेस टेस्ट 15 और 16 जून को होगा।

\"\"

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।